Saturday, October 5, 2024

मुज़फ्फरनगर में लिंग परिवर्तन वाले पीड़ित को मैडिकल ने दी जबरन छुट्टी, लड़के से बना दिया लड़की

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में लिंग परिवर्तन के मामले में पीडि़त को छुट्टी दे दी गई है। परिजनों का आरोप है कि जबरदस्ती छुट्टी दी गई है, इसके बाद परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

जानकारी के अनुसार गांव सांझक निवासी पीडि़त युवक ने पुलिस को बताया कि भोपा रोड स्थित पेपर मिल में तीन साल पहले काम करने के लिए गया था। यहां पर उसकी दोस्ती सोरम गांव निवासी फोरमेन ओमप्रकाश से हुई। आरोपी ने उसे अपने कमरे पर बुलाकर कुकर्म किया, तंत्र-मंत्र की क्रिया भी की। आरोपी उसे बहला फुसलाकर चार जून को दो अज्ञात लोगों के साथ मिलकर मारपीट करते हुए मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज ले गए। आरोप है कि यहां भी बाथरूम में ले जाकर कुकर्म किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डॉक्टर रजा से मिलकर छह जून को उसका गुप्तांग कटवा दिया। आरोप है कि डॉक्टर ने उसे कहा कि तुम्हें लड़के से लड़की बना दिया है। होश में आने पर परिजनों को जानकारी दी। आरोपी मौके से फरार हो गए। शाहपुर थाना क्षेत्र के पीडि़त के मामले में भाकियू ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग के लिए धरना प्रदर्शन किया था। पीडि़त पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने ऑपरेशन के लिए लाने वाले ओमप्रकाश और डॉक्टर रजा फारूकी समेत चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने आरोपी ओमप्रकाश को गिरफ्तार कर लिया था।

इस मामले में पीडि़त को मेडिकल कॉलेज से छुट्टी दे दी गई। खतौली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाकर पीडि़त का पुलिस ने मेडिकल कराया। पीडि़त के पिता का कहना है कि मेडिकल कॉलेज से पीडि़त को जबरदस्ती छुट्टी दी गई है। पीडि़त की हालत अभी ठीक नहीं है। देर रात पीडि़त को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे और उपचार कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय