Tuesday, May 21, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश किया लंगड़ा, गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बुढ़ाना पुलिस ने देर रात में एक इनामी बदमाश को मुठभेड़ में लंगड़ा कर दिया और उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया है। जानकारी के अनुसार प्रभारी निरीक्षक थाना बुढाना आनन्ददेव मिश्र के नेतृत्व में बुढाना पुलिस की बडकता रोड पर बदमाश से हुई पुलिस मुठभेड़ में पुलिस ने जवाबी फायरिंग में 1 बदमाश गोली लगने से घायल कर गिरफ्तार किया। बदमाश के कब्जे से 1 तमंचा, 2 जिन्दा व 1 खोखा कारतूस 32 बोर, 1 अपाचे मोटरसाईकिल बरामद किए गए। घायल बदमाश को गिरफ्तार कर उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्त थाना बुढाना पर दर्ज लूट के मुकदमे में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अभियुक्त की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना बुढाना पुलिस द्वारा अग्रिम आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।थाना बुढाना पुलिस टीम बडकता रोड पर पर चेंकिग कर रहा थी। चेकिंग के दौरान 01 मोटरसाईकिल पर सवार 02 व्यक्तियो को चेकिंग हेतु रौका गया तो मोटरसाईकिल सवार नही रुके और बडकता रोड पर ग्राम बडकता की ओर भागने लगे।

 

जिनका पुलिस टीम द्वारा पीछा किया गया तो मोटरसाईकिल सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया जिससे पुलिस टीम बाल बाल बची। थाना बुढ़ाना पुलिस टीम द्वारा बदमाशों को आत्मसमर्पण की चेतावनी देते हुए साहस का परिचय दिया गया तथा बदमाशो की फायरिंग रेंज में घुसकर जवाबी फायरिंग की गई, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया तथा दूसरा अभियुक्त अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम तरुण पुत्र हर्षवर्धन निवासी काशीराम कॉलोनी कस्बा व थाना बड़ौत, बागपत बताया है।

 

गिरफ्तार तरुण ने अपने साथियों दीपक, चांद उर्फ छोटू, गोलू उर्फ हर्षित के साथ मिलकर गाजियाबाद से 1 होण्डा अमेज कार लूटी थी। थानाक्षेत्र बुढ़ाना में एक व्यक्ति को सवारी के रूप में बैठाकर उसका मोबाइल तथा नगदी लूटने की घटना की गई थी । अभियुक्तों दीपक व चांद उर्फ छोटू थाना बुढ़ाना पुलिस के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किये जा चुके हैं। अभियुक्त तरुण व गोलू, लूट की घटना एवं पुलिस मुठभेड़ में वांछित चल रहे थे, जिनकी गिरफ्तारी हेतु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 25-25 हजार रुपए का पुरस्कार घोषित किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय