Monday, May 20, 2024

नगरपालिका के कर्मचारियों में आपस में हुआ झगड़ा, सफाईकर्मी धरने पर बैठे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
कैराना। नगरपालिका परिषद कैराना के सफाईकर्मियों के दो गुटों के बीच सफाई के दौरान किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। मामले में सफाईकर्मियों के एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगो पर फावड़े व लाठी-डंडों से हमला करने का आरोप लगाते हुए नपा कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन किया। धरना-प्रदर्शन कर रहे सफाईकर्मियों ने आरोपी पक्ष के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की है।
विगत मंगलवार को शाम छह बजे नगरपालिका परिषद कैराना में तैनात सफाई कर्मचारी आकाश, गौतम, अजय व आदित्य शामली-कैराना मार्ग पर पीयूष अयन आश्रम के निकट सफाई कार्य कर रहे थे। इसी दौरान आकाश व आदित्य के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी के बाद गाली-गलौच हो गई।
बताया गया है कि इसके बाद आदित्य वहां से चला गया तथा कुछ देर बाद तीन-चार लोगों को साथ लेकर मौके पर पहुंचा। आरोप है कि आदित्य व उसके साथ आये लोगो ने हाथों में लिए फावड़े व लाठी-डंडों से आकाश पर हमला बोल दिया, जिसमें वह लहूलुहान हो गया। बीच-बचाव करने आए सफाईकर्मी गौतम के साथ में भी मारपीट की गई। इसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।
घटना के सम्बंध में कोतवाली कैराना पर शिकायती-पत्र दिया गया। आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही न होने से क्षुब्ध सफाई कर्मचारियों का एक गुट बुधवार को नगर पालिका प्रांगण में धरने पर बैठ गया। दिनभर धरने के बाद उन्होंने नपा अध्यक्ष शमशाद अहमद व ईओ इंद्रपाल को संबोधित एक ज्ञापन-पत्र सफाई लिपिक रविन्द्र कुमार को दिया, जिसमें आरोपी पक्ष पर कार्यवाही की मांग की गई।
वही, सफाई लिपिक रविन्द्र कुमार ने बताया कि एक दिन पूर्व नगरपालिका के दो सफाईकर्मियों के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई थी, जिसमें कार्यवाही की मांग को लेकर सफाई कर्मचारियों द्वारा धरना-प्रदर्शन किया गया। सफाई कर्मचारियों ने नपा अध्यक्ष व ईओ कैराना के नाम एक ज्ञापन-पत्र दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय