Saturday, May 11, 2024

संगीता को प्रेमजाल में फंसाकर धर्मपरिवर्तन कराके रचा लिया निकाह, दूसरा निकाह किया तो भड़क गई पहली बीबी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
कैराना। लव जिहाद के चलते मुस्लिम युवक ने सात वर्ष पूर्व खरखौदा निवासी युवती से शादी रचाकर उसका धर्मपरिवर्तन करा दिया। बाद में उसे अंधेरे में रखकर मुस्लिम युवती से दूसरी शादी कर ली। जिसके बाद पीड़ित युवती कोतवाली पहुंची और कार्रवाई की मांग की ।
बुधवार को कैराना में एक लव जिहाद का मामला सामने आया,जहां मोहल्ला छड़ियान निवासी अफजाल ने सात वर्ष पूर्व खरखौदा हरियाणा निवासी संगीता को अपने प्रेमजाल में फंसाकर उससे शादी रचाली और उसका धर्मपरिवर्तन कराते हुए उसका नाम बेबी रख दिया। लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व शातिर अफजाल ने बेबी को अंधेरे में रखकर एक अन्य मुस्लिम युवती से शादी कर ली और संगीता से बेबी बनी युवती को नकार दिया।
पीड़ित युवती फरियाद लेकर कोतवाली प्रांगण में स्थित महिला चौकी पहुंची और अपनी आपबीती सुनाते हुए कार्रवाई की गुहार लगाई। उसने बताया कि लगभग सात वर्ष पूर्व अफजाल ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर  शादी की थी और अलग अलग स्थानों पर रखता चला आ रहा था। इसी बीच उसने दूसरी शादी रचा ली और मुझे अपनाने से यह कहते हुए साफ मना कर दिया कि मेरे परिजन किसी भी तरह से मानने को तैयार नही है। इस लिए मैं तुझे अपने घर नही रख सकता।
इसी मामले को लेकर राजधानी दिल्ली से राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग की महिला सदस्यों की  टीम भी कोतवाली पहुंची थी और पीड़ित युवती से बात करके वापस लौट गई है। फिलहाल कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।बताया जा रहा है कि इसी मामले में पहले भी एक मुकदमा दिल्ली में दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय