Thursday, October 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुलिस ही दे रही महिला को उठाने की धमकी, बोली-चौकी ले जाकर क्या-क्या करेंगे, सोच भी नहीं पाओगी !

मुजफ्फरनगर- उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ‘मिशन शक्ति’ के तहत प्रदेश की बालिकाओं को आत्मविश्वास से भरने के लिए हर जिले में 100 लड़कियों को एक दिन का डीएम, एसपी, सीडीओ और बीएसए बनाने की योजना बना रही है, ऐसे में मुजफ्फरनगर में महिलाएं सड़क पर सुरक्षित नहीं है। महिलाओं को कोई मनचला छेड़ता है, तब तो पुलिस सख्त कार्रवाई कर देती है लेकिन अगर मामला पुलिस कर्मियों द्वारा ही अभद्र व्यवहार का हो, तो और गंभीर बन जाता है।

मामला थाना नई मंडी की गांधी कॉलोनी का है।  नई मंडी निवासी मोनिका जैन [परिवर्तित नाम] ने बताया कि आज वह गांधी कॉलोनी के एक जिम से अपनी एक महिला मित्र के साथ आ रही थी कि सामने से पुलिस की एक गाड़ी आ गई।  उस समय वह अपनी महिला मित्र को गाडी से उतार रही थी इसलिए पुलिस की गाड़ी कुछ क्षणों के लिए रुक गई, तो

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

साबुन, पापड़ और दोना पत्तल मशीन दिलाने के नाम पर महिलाओं से धोखाधड़ी, तीन आरोपित गिरफ्तार

गाड़ी में सवार पुलिस कर्मियों ने उसके साथ अभद्रता शुरू कर दी और कहा कि पुलिस की गाड़ी के सामने तुम गाड़ी कैसे लाई ? महिला के मुताबिक पुलिस कर्मियों ने उससे अभद्रता करते हुए उसे यह भी धमकी दी कि हम तुम्हे उठाकर ले जाएंगे और तुम्हारे साथ चौकी ले जाकर क्या-क्या करेंगे, सोच भी नहीं पाओगी !

महिला ने इसकी जानकारी तत्काल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह को दी। एसएसपी ने तुरंत थाना प्रभारी को इस मामले की जांच करने के निर्देश दिए ,इसके बाद थाना नई मंडी पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और महिला से बयान लिए।

गांधी कॉलोनी पुलिस चौकी के उप निरीक्षक संदीप कुमार धारीवाल ने बताया कि महिला की शिकायत उन्हें प्राप्त हुई है, और उन्होंने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी की जांच की है। प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि मामला जेल से कैदियों

मंत्री के नाम पर बीजेपी नेता कर रहे है खुद दुर्व्यवहार, ARO ने लगाए उल्टे आरोप

को ले जाने वाली गाडी से जुड़ा है। कल सुबह महिला के साथ जाकर, सीसीटीवी देखकर, घटनास्थल का निरीक्षण करके तथ्य जुटाए जाएंगे और पूरी रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेज दी जायेगी।

महिला ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने उन्हें आश्वस्त किया है कि जिन पुलिस कर्मियों ने उनके साथ अभद्रता की है उनको सख्त सजा दी जाएगी। एसएसपी ने महिला को कहा है कि पुलिस उनकी सुरक्षा के लिए है, ऐसे पुलिसकर्मी जिन्होंने महिला के साथ ऐसा अभद्र व्यवहार किया है, उनकी हरकत को किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय