Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में पुत्र के हत्यारे को सजा दिलाने के लिए परिजनों ने डीएम ऑफिस पर किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे कश्यप एकता क्रांति मिशन के पदाधिकारी व गोगा माडी के ग्रामीण जहाँ पहुंचकर उन्होंने चरथावल पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए। अनिकेत के हत्यारे के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग की, पीड़ित परिजनों ने  पड़ोस के ही रहने वाले शेखर पुत्र शिवकुमार पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है। आरोप है कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की है।

मृतक की माता राजकुमारी ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके पुत्र अनिकेत को शेखर घर से बुलाकर देहरादून ले गया था। जिसके बाद उसका शव बधाई खुर्द में गैस गोदाम के पास मिली। इस संबंध में थाना चरथावल पुलिस को एक शिकायत की गई लेकिन अभी तक शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कश्यप एकता क्रांति मिशन के जिलाध्यक्ष अंकित कश्यप ने बताया की अनिकेत को पास में रहने वाला शेखर घर से बुलाकर लेगा उसके बाद उसका शव बधाई खुर्द से बरामद हुआ इस संबंध में थाना चरथावल पुलिस को अवगत कराया गया लेकिन चरथावल पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है पीड़ित परिजनों और कश्यप एकता क्रांति संगठन ने मांग की है कि आरोपी शेखर पर कार्यवाही की जाए या फिर अनिकेत की हत्या का खुलासा किया जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय