Sunday, May 12, 2024

मुजफ्फरनगर में दिन निकलते ही भरभरा कर गिरी कच्चे मकान की छत, महिला समेत दो बच्चे घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद में दिन निकलते ही उस समय एक गांव में चीख-पुकार मच गई जब एक गरीब के आशियाने की कच्ची छत भरभरा कर गिर गई। जिसके चलते मलबे में एक महिला सहित दो बच्चे दब गए थे जिन्हें ग्रामीणों के द्वारा बामुश्किल मलबे से बाहर निकालकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल घटना चरथावल थाना क्षेत्र के लुहारी खुर्द गांव की है जहां सुबह 6:00 बजे दिन निकलते ही अरशद नाम के एक ग्रामीण के मकान की कच्ची छत अचानक से भरभरा कर गिर गई ।जिसके चलते मलबे में दबकर अरशद की 25 वर्षीय पत्नी शाइस्ता और 5 वर्षीय पुत्र असद ,3 वर्षीय बेटी माहिन गंभीर रूप से घायल हो गए घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बामुश्किल मलबे में दबे घायलों को निकलवा कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

इस बारे में जानकारी देते हुए अब्दुल सत्तार नाम के ग्रामीण ने बताया कि यह बच्चे सो रहे थे एवं महिला का मालिक मजदूरी पर जाने लग रहा था तो उसकी बीवी कलाम पाक पढ़ रही थी अचानक छत गिर गई और यह दब गए, इसमें दो बच्चे और उनकी मां कुल 3 लोग  घायल हुए है एवं अभी हालत तो सीरियस ही है, हां इस मकान की कच्ची छत्ती और काफी दिनों से यह मकान टपकता था जिसे पक्का बनवाने का इनका मिजान नहीं था जिसका आज कड़ी टूट गई वह छत गिर गई क्योंकि अभी पीछे बारिश भी हुई थी तो छत टपकती थी जिसकी गाटरी टूटने से आज पूरी छत नीचे बैठ गई।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय