Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में छात्रा के साथ पार्किंग में छात्र ने की छेडछाड, थप्पड़ मारे, कपड़े भी फाड़े, छात्रा ने कॉलेज छोड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
मुजफ्फरनगर। शहर के एक बड़े प्राइवेट कॉलेज से लॉ की शिक्षा ग्रहण कर रही छात्रा के साथ पार्किंग में एक छात्र ने अश्लील हरकत की। विरोध करने पर थप्पड़ मारे और कपड़े भी फाड़ दिए। वहां मौजूद छात्र-छात्राओं ने उसे बचाया। घटना से सदमे में आई छात्रा ने कॉलेज आना छोड़ दिया। परिजनों ने पता चलने पर नई मंडी कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।
नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी में रहने वाली छात्रा शहर के एक बड़े कॉलेज से लॉ की शिक्षा ग्रहण कर रही है। कई दिन पहले वह कॉलेज गई थी। दोपहर में अपनी स्कूटी कॉलेज की पार्किंग में खड़ी करने जा रही थी। इसी दौरान कॉलेज के ही छात्र सिसौना छपार निवासी आरव ने छात्रा के साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। विरोध करने पर आरव ने छात्रा को थप्पड़ मारे और उसके कपड़े भी फाड़ दिए।
छात्रा के धक्का देने पर छात्र ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। इस बीच कॉलेज के दूसरे छात्र-छात्राएं भी वहां एकत्र हो गए। छात्र शुभम चौधरी ने छात्रा को बचाया। इसके बाद आरोपी छात्र धमकी देकर चला गया। दहशत में आई छात्रा घर पर गुमसुम रहने लगी और तीन दिन तक कॉलेज भी नहीं गई।
परिजनों के पूछने पर उसने सारी बात बताई। परिजन छात्रा को लेकर नई मंडी कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। उधर जानकारी होने के बाद भी कॉलेज प्रशासन की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया। नई मंडी सीओ रुपाली राव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय