Saturday, May 11, 2024

नोएडा में अज्ञात युवक का शव मिला, सड़क हादसों में महिला समेत पांच की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना सेक्टर -126 क्षेत्र के रोहिल्लापुर गांव के पास  30 वर्षीय अज्ञात युवक का लहुलुहान शव पुलिस को मिला है। पुलिस के अनुसार उसके शरीर पर आई चोट के चलते उसकी मौत हुई है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है।
 थाना सेक्टर- 126 के प्रभारी निरीक्षक अजय चाहर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि रोहिल्लापुर गांव के पास एक 30 वर्षीय अज्ञात युवक का शव पड़ा है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आसपास के लोगों की सहायता से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि शरीर पर चोट के निशान है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। थाना प्रभारी ने बताया कि शव की पहचान होने के बाद इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
इसी बीच गौतम बुद्ध नगर के विभिन्न जगहों पर हुए विभिन्न सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई है।
 पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में श्रीमती कनिका अग्रवाल 37 वर्ष पत्नी अर्पित अग्रवाल की मौत हो गई। वह पैरामाउंट इमोशंस सोसाइटी में रहती थी। उन्होंने बताया कि थाना  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उन्होंने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में अमित कुमार पुत्र महेश कुमार उम्र 24 वर्ष की मौत हो गई है। वह मूल रूप से जनपद आगरा के रहने वाले थे। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में हुए से एक सड़क हादसे में देवेंद्र कुमार उम्र 52 वर्ष की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि वह सलारपुर गांव में रहते थे। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना ईकोटेक- प्रथम क्षेत्र में हुए विभिन्न सड़क हादसों में सुमित गिरधर 30 वर्ष तथा मनोज 34 वर्ष की मौत हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय