Sunday, April 2, 2023

मुजफ्फरनगर में गाँधी कॉलोनी के युवकों ने महिलाओं से की छेड़छाड़, विरोध करने पर युवक को बुरी तरह पीटा

मुजफ्फरनगर – एक शादी समारोह के दौरान गॉंधी कॉलोनी के युवकों से महिलाओं से छेड़छाड़ की जिसका  विरोध करने पर उन्होंने युवक के साथ मारपीट की । मारपीट में गंभीर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शिकायत पर एक आरोपी और तीन अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
 दिल्ली के महरौली निवासी नितिन मलिक ने थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ उसके ताऊ के लड़के की शादी में मुजफ्फरनगर आया हुआ था। उन्होंने बताया कि रामपुरी क्षेत्र में एक बैंकट हॉल पर शादी समारोह चल रहा था।
उसी दौरान आशीष उर्फ आशु निवासी गांधी कॉलोनी नाम के युवक ने अपने तीन अज्ञात साथियों के साथ शराब के नशे में धुत होकर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि इसका विरोध उनके साले शिवम ने किया जिस पर आशीष और अन्य लोगों ने शिवम पर हमला बोल दिया।
शिवम पर किसी नुकीली और धारदार हथियार से वार किया गया। जिससे वह गंभीर घायल हो गया। नितिन ने बताया कि शिवम को तुरंत ही करीब के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया। नितिन मलिक ने बताया कि शिवम के सिर और गर्दन तथा कमर में काफी चोट है और टांके भी आए हैं।
पुलिस ने मारपीट और छेड़छाड़ की धाराओं में आरोपी आशीष उर्फ आशु के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना सिविल लाइन पुलिस के अनुसार शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। [ फोटो-प्रतीकात्मक]

Related Articles

- Advertisement -

STAY CONNECTED

74,704FansLike
5,134FollowersFollow
31,326SubscribersSubscribe
- Advertisement -

ताज़ा समाचार

- Advertisement -

सर्वाधिक लोकप्रिय