Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में किंग्स विला में डीजे पर चली गोली, युवक की मौत, इकलौता बेटा था मृतक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना मंसूरपुर क्षेत्र में किंग्स विला होटल में बारातियों के बीच झगड़ा हो गया। इस दौरान एक बाराती गोली लगने से घायल हो गया। गाजियाबाद के वसुंधरा से बारात आई थी। बुधवार रात करीब डेढ़ बजे बारातियों के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। कहासुनी के बाद फायरिंग हुई, जिसमें बाराती निखिल तिवारी गोली लगने से घायल हो गया। बारातियों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया लेकिन उपचार के दौरान बाराती की मौत हो गई। पुलिस जांच में जुटी है।

पुलिस के अनुसार मंसूरपुर थाना क्षेत्र में हाईवे डीजे पर डांस करने को लेकर हुए विवाद में क्षेत्र के गांव जडौदा के समीप हाईवे एनएच 58 पर स्थित होटल किंग्स विला में आयोजित विवाह समारोह में गोलियां चलने से एक बाराती गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली तथा पीडि़त पक्ष से तहरीर लेकर हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें पकडऩे के लिए टीम गठित कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर के सिविल लाईन थानान्तर्गत चौ.चरणसिंह कालोनी निवासी लोकेश पिछले कुछ समय से गाजियाबाद की वसुंधरा कालोनी में सपरिवार रहते हैं। लोकेश के पुत्र अनुभव का विवाह क्षेत्र के गांव खानुपुर निवासी अरविंद पुत्र जिले सिंह की पुत्री से तय हुआ था। बुधवार की शाम क्षेत्र के गांव जडौदा के समीप हाइवे पर स्थित होटल किंग्स विला में विवाह समारोह का आयोजन किया गया था। शादी में सम्मिलित सभी लोग खाने-पीने तथा नाचने गाने का भरपूर लुफ्त उठा रहे थे, इसी दौरान रात्रि लगभग 1.30  बजे डीजे पर डांस करने को लेकर बारातियों में विवाद हो गया।

डीजे पर गाना बजाने को लेकर कुछ बारातियों की डीजे संचालक के साथ बहस हो गई और बहस बढ़ती चली गई मौके पर मौजूद निखिल तिवारी ने मामले को निपटाने के लिए बहस कर रहे बारातियों को समझने का प्रयास किया तो एक बाराती ने ही निखिल तिवारी पर गोली चला दी जिससे वह गिर पड़ा। गोली चलने की आवाज सुनते ही शादी समारोह में हड़कंप मच गया। बैंकट हॉल के कर्मचारियों के द्वारा घटना की जानकारी थाना मंसूरपुर पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल निखिल तिवारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया।

मगर इलाज के दौरान  चौधरी चरण सिंह कॉलोनी मुजफ्फरनगर निवासी 24 वर्षीय निखिल तिवारी पुत्र अनिल तिवारी  की मौत हो गई। मृतक के पिता अनिल तिवारी की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई, जिसमें पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकडऩे के लिए एक टीम गठित कर दी है। मृतक युवक के मामा अनुराग शुक्ला ने बताया कि निखिल अपने पिता का इकलौता पुत्र था, उसकी एक बहन है, जिसकी शादी हो गई है। वह केवल एक घंटे के लिए ही शादी में आया था। डीजे पर कुछ ही मिनट में अचानक विवाद हुआ और उसे गोली मार दी गई। अनुराग ने इस मामले में पुलिस पर भी ढुलमुल रवैये का आरोप लगाया है।

सीओ खतौली डॉ. रविशंकर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज ली गई है, मामले की जांच की जा रही है।

 

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय