Friday, May 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवक पर सौ लोगो से धोखाधड़ी का आरोप, ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर जारी किये पोस्टर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
खतौली- सराय रसूलपुर में गांव के ग्रामीणों से इंटरनेट मीडिया पर धोखाधड़ी के मामले में एक युवक के बारे में पंपलेट प्रसारित किया है। जिसमें युवक के बारे में जानकारी देने वाले को दो लाख रुपये का ईनाम दिए जाने की घोषणा की गई है।
मंसूरपुर क्षेत्र के गांव सराय रसूलपुर के युवक का इंटरनेट मीडिया पर फोटो सहित पंपलेट प्रसारित हो रहा है। जिसे ग्रामीणों की ओर से प्रसारित किया गया हैं। उक्त युवक का पता बताने वाले व्यक्ति को दो लाख रुपये का ईनाम दिए जाने की घोषणा की गई है।
जानकारी देने के लिए मोबाइल नंबर भी दिए गए है। मामले में ग्रामीणों का कहना है कि युवक ने शेयर मार्केट, प्रापर्टी,चावल आदि में मुनाफा दिलवाने के नाम पर लगभग सौ लोगों से धोखाधड़ी कर रुपये ठग लिए।
इसके बाद उक्त युवक भाग गया। उसकी तलाश की गई,लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा।
मंसूरपुर थाना प्रभारी रोजन्त त्यागी ने बताया कि उक्त व्यक्ति ग्रामीणों का पैसा लेकर गायब हो गया था।  ग्रामीणों ने उसकी दुकान आदि पर ताले लगा दिए थे, परिजनों ने पुलिस को बदमाशों के आने की सूचना दी थी।
पुलिस मौके पर गयी तो सही स्थिति का पता चला जिस पर पुलिस ने ग्रामीणों से क़ानूनी रास्ते से ही पैसा वापसी को प्रयास करने को कहकर उन्हें समझा दिया था।
उन्होंने बताया कि फरार व्यक्ति कई ग्रामीणों को चेक देकर गया है। ग्रामीण उन चैकों को बाउंस कराकर  मुकदमा दर्ज कराने की बात कर रहे है लेकिन अभी किसी ने पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं दी है, अगर कोई शिकायत मिलेगी तो वैधानिक कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय