Friday, May 17, 2024

जिला जज,डीएम और एसएसपी ने जेल में मारा छापा, बैरक, रसोईघर और सुरक्षा का भी किया निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शुक्रवार को जिला जेल में जिला जज,डीएम और एसएसपी  ने छापेमारी करते हुए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।इस दौरान तीनों अधिकारियों ने बैरक, रसोई घर और सुरक्षा उपकरणों आदि को चेक किया। बंदियों से वार्ता कर सुविधाओं व समस्याओं की जानकारी लेकर सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

तीनो आला अधिकारियों ने पुरुष व महिला बंदियों से जेल में मिलने वाली सुविधाओं एवं समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने कारागार परिसर व कार्यालय का निरीक्षण करते हुए अभिलेखों के रखरखाव और मुलाकाती रजिस्टर का अवलोकन किया। सुरक्षा की दृष्टि से जिला कारागार में लगी जैमर प्रणाली व सीसीटीवी कैमरों को भी चेक किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोई शिथिलता व लापरवाही न बरती जाए

इसके बाद कारागार परिसर में स्थित अस्पताल का निरीक्षण करते हुए दवाईयों की उपलब्धता व ओपीडी आदि के बारे में जानकारी प्राप्त की तथा निर्देशित किया गया कि मरीजों के इलाज में किसी भी प्रकार की कोई शिथिलता व लापरवाही न बरती जाए।

साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए

तीनो अधिकारियों ने जेल अधीक्षक को निर्देश दिये कि शासन की मंशा के अनुरूप जेल में बंदियों को मिलने वाली सारी सुविधाएं अवश्य उपलब्ध कराएं, शातिर बंदियों पर कडी निगरानी रखे, जेल परिसर के अंदर कोई भी प्रतिबंधित सामग्री ना जाने पाये, साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय