Wednesday, July 17, 2024

नोएडा में नव विवाहित समेत 3 लोगों ने की आत्महत्या, एक की फूड पॉइजनिंग से मौत

नोएडा। जनपद के विभिन्न जगहों पर रहने वाले तीन लोगों ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। वहीं एक व्यक्ति की फूड पॉइजनिंग के चलते मौत हो गई है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर में आज सुबह को पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि उसे गंभीर हालत में ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना फेस-दो पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि सेक्टर-45 के बारात घर के पास रहने वाले अजय यादव पुत्र रामकुमार यादव उम्र 35 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते आज अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-39 पुलिस मामले की जांच कर रही है।
उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर फेस-दो क्षेत्र में रहने वाली काजल पत्नी विनीत उम्र 23 वर्ष ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि थाना फेस-दो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मृतका की शादी अभी कुछ वर्ष पूर्व हुई थी। उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है। अगर वे इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच करेगी।
उन्होंने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र में रहने वाले अनिल उम्र 33 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बताया जाता है कि उन्होंने किसी होटल में खाना खाया था। पुलिस को शक है कि फूड प्वाइजनिंग के चलते उसकी मौत हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय