Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में पति को जहर देकर हत्या करने वाली महिला को आजीवन कारावास

नोएडा। अवैध संबंधों के चलते पति को जहरीला पदार्थ देकर हत्या करने वाली एक महिला को जनपद गौतमबुद्ध नगर न्यायालय ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।
 

जनपद गौतमबुद्ध नगर के सहायक शासकीय अधिवक्ता रतन सिंह भाटी ने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के ग्राम नटो की मढैया में रहने वाले प्रदीप नामक व्यक्ति की जहरीला पदार्थ खाने से वर्ष 2020 में मौत हो गई थी। उसकी पत्नी राधा ने पुलिस को बताया था कि उन्होंने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया है, जिससे उनकी मौत हुई है। उन्होंने बताया कि जबकि मृतक के भाई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके भाई की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि तत्कालीन थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने इस मामले की विवेचना की तथा उन्होंने जांच में पाया कि मृतक को जहर देकर हत्या की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने बताया की राधा को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की गई। दोनों पक्षों के वकीलों की जिरह तथा विवेचक की गवाही और अन्य गवाहों के बयान दर्ज करने के बाद अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश चंद्र मोहन श्रीवास्तव की न्यायालय ने आरोपी राधा को दोषी पाया तथा उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई। उन्होंने बताया कि आरोपी महिला को 10 हजार रुपए के अर्थ दंड से भी दंडित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय