Saturday, May 18, 2024

अपराधियों को वीसी नियुक्त करना चाहती है ममता सरकार : अमित मालवीय

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल भाजपा के सह प्रभारी और भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने पश्चिम बंगाल सरकार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि ममता बनर्जी बलात्कार समेत अन्य अपराधों के आरोपियों को वीसी नियुक्त करना चाहती हैं।

मालवीय ने सोमवार को एक्स पर एक पोस्ट में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल की कड़ी टिप्पणी वाली खबर को शेयर करते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस ने पंचायत चुनाव के दौरान हुई हिंसा पर यह कहा है कि उन्होंने मैदान में इंसानी खून की राजनीतिक होली देखी, कुछ पक्षपातपूर्ण आईपीएस और आईएएस अधिकारी अपनी ड्यूटी निभाने में विफल रहे हैं – यह ममता बनर्जी के शासन में व्याप्त अराजकता पर तीखा आरोप है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मालवीय ने आगे पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर एक और बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, “सत्तारूढ़ टीएमसी कई विधेयकों और कुलपतियों की नियुक्ति पर फिर से राज्यपाल कार्यालय के साथ टकराव की राह पर है। ममता बनर्जी बलात्कार समेत अन्य अपराधों के आरोपियों को वीसी नियुक्त करना चाहती हैं!”

पश्चिम बंगाल भाजपा के सह प्रभारी के इस बड़े आरोप से यह साफ है कि पश्चिम बंगाल में आने वाले दिनों में कुलपतियों की नियुक्तियों को लेकर भी बड़ा राजनीतिक हंगामा होने जा रहा है और इसका असर बंगाल की सड़कों से लेकर राज्य विधान सभा और संसद में भी नजर आना तय है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय