Sunday, May 5, 2024

मसूरी विधानसभा : 97.30 लाख की लागत से बनेगा मोटर मार्ग, मंत्री जोशी ने 06 माह में कार्य पूरा करने के दिये निर्देश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। कृषि और कृषक मंत्री गणेश जोशी ने रविवार को मसूरी विधानसभा के अन्तर्गत 97.30 लाख रुपये की लागत से 07 किलोमीटर की लम्बाई के बार्लोगंज-चामासारी मोटर मार्ग का विधिवत भूमि पूजन किया।

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री जोशी ने उपस्थित कार्यदायी संस्था के अधिकारियों को 06 माह के भीतर निर्माण कार्य को पूर्ण करने के निर्देश दिए गए। उन्होंने अधिकारियों को निर्माण कार्य में इस्तेमाल सामग्री की गुणवत्ता का विशेष ध्यान देने के भी निर्देशित किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंत्री ने कहा कि इस मोटर मार्ग के निर्माण पूर्ण होने के उपरांत आबादी वाले क्षेत्र बार्लोगंज, खेतवाला, कम्पनी बाग एवं चामासारी के ग्रामवासी लाभान्वित होंगे। कई सालों से की जा मोटर मार्ग की मांग आज पूरी हो रही है निश्चित रूप से मोटर मार्ग का निर्माण होने से पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा।

उन्होंने कहा वर्ष 2012 जब उन्होंने मसूरी विधानसभा से चुनाव लड़ा था तब उनके द्वारा क्षेत्र वासियों से वायदा किया गया था। इस बीच कई बाधाएं और टेक्निकल समस्या आई लेकिन आज मांग पूरी हुई है। उन्होंने कहा शीघ्र ही निर्माण कार्य पूर्ण कर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा योजना का लोकार्पण भी किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार मिलकर प्रदेश के चौमुखी विकास के लिए निरंतर कार्य कर रही है। डबल इंजन की सरकार इस विकास योजना का शिलान्यास करती है, उसका लोकार्पण भी करती है।

इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता जितेन्द्र त्रिपाठी, ग्राम प्रधान नरेंद्र मेलवान, मंडल अध्यक्ष राकेश रावत, सदस्य जिला पंचायत वीर सिंह चौहान, बीडीसी नीलम मेलवान, नारायण सिंह राणा, अनुज कौशल, मोहन पेटवाल, बूथ अध्यक्ष मुरारी रावत, अमित पंवार, सुभाष मेलवान आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय