Saturday, May 11, 2024

शामली में आरके पीजी कालेज व वीवी पीजी कालेज के दर्जनों छात्रों ने फेल करने का लगया आरोप, किया प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। शहर के आरके पीजी कालेज व वीवी पीजी कालेज के दर्जनों छात्रों ने कालेज के शिक्षकों पर प्रेक्टिकल में कम अंक देकर जानबूझकर फेल करने का आरोप लगाते हुए कलक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। उन्होने नारेबाजी करते हुए डीएम कार्यालय में ज्ञापन सौंपा।

शुक्रवार को डीएम कार्यालय में दिए ज्ञापन में छात्रों ने कहा कि वह सभी मां शाकुम्बरी विश्वविधालय के छात्र है। कुछ दिनो पहले नियम था कि विश्वविधालय द्वारा पहले और दूसरे सेमेस्टर में जिनकी बैक आयी वो आगे तीसरे सेमेस्टर के पेपर नही दे सकता है। जबकि जिन छात्रो की दूसरे सेमेस्टर में बैक आयी थी और उनसे तीसरे सेमेस्टर की फीस जमा करा ली गई और फीस जमा होने के बावजूद  तीसरे सेमेस्टर के लिए पेपर नही लिये जा रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रेक्टिकल में भी छात्रो को कम नम्बर दिये जा रहे है। जिस कारण से छात्रो के नम्बर कम आने पर छात्र फैल हो रहे है। चेतावनी दी कि यदि सात दिनो के भीतर उक्त समस्या का समाधान नही हुआ तो सभी छात्र प्रदेश स्तर पर आन्दोलन करेगे।

इस अवसर पर मनीष कालखांडे, राजन जावला, केशव चौधरी, उदित बालियान, वैभव मलिक, रोहित, शिवम तोमर, उज्जवल, हिमांशु, हैप्पी, उदित, विशाल, पारस, रक्षित, आशीष आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय