Sunday, May 19, 2024

लोकसभा चुनाव की तैयारी अभी से शुरू कर दें कार्यकर्ता : हरेंद्र मलिक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। कस्बे स्थित रंग महल में समाजवादी पार्टी के बूथ व सेक्टर प्रभारी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा कि कार्यकर्ताओं को अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर देनी चाहिए।

शुक्रवार को रंगमहल में बूथ अध्यक्षों व सेक्टर प्रभारियों की बैठक में मुख्य अतिथि हरेंद्र मलिक ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी अभी से शुरू कर दें।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जिया चौधरी ने बूथ अध्यक्ष व सेक्टर प्रभारियों को पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नीतियों से अवगत कराया और कहा कि अखिलेश यादव के बारे में सोच कर हर कार्यकर्ता अपने आप में अखिलेश यादव बनकर काम करें।

इससे पहले सदस्य अब्दुल्ला कुरैशी ने कहा कि अखिलेश यादव प्रदेश को प्रगति के पथ पर ले जा सकते हैं। आपने देखा होगा कि दूसरी पार्टियां सिर्फ हिंदू-मुसलमान के नाम पर ही लड़ती रही हैं।

कार्यक्रम का संचालन करते हुए सपा युवजन सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष अंसारी ने कहा कि युवा अखिलेश यादव के साथ हैं और हर युवा अखिलेश यादव बनकर लोकसभा चुनाव जीतने का काम करेगा।  उन्होंने कहा कि समाजवादी नीतियों को अपने आसपास के लोगों तक पहुंचाने के लिए हर कार्यकर्ता को काम करना होगा।

इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष बच्ची सैनी, इरशाद गुर्जर, विकील उर्फ गोल्डी अहलावत, तनु कुरैशी, साहेब सिंह, ब्रजराज सैनी, हारून खान,  सभासद बाबर अंसारी, शमशेर मलिक, सभासद एहसान, सरफराज, बिल्लू अंसारी आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय