Friday, May 17, 2024

जिला पंचायत अध्यक्ष, डीएम,एसएसपी ने मुजफ्फरनगर में चयनित 135 एएनएम को सौंपे नियुक्ति पत्र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आज जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ वीरपाल निर्वाल की अध्यक्षता और जिलाधिकारी अरविंद मल्लप्पा बंगारी उपस्थिति में जिला पंचायत के सभागार में नवनियुक्त चयनित एएनएम अभ्यर्थियों को जिला पंचायत अध्यक्ष,जिलाधिकारी, एसएसपी के हाथों से नियुक्ति पत्र सौंपा गया। मुजफ्फरनगर में कुल 135 एएनएम की नियुक्ति हुई है। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा सम्पूर्ण प्रदेश में चयनित 7182 एएनएम स्वास्थ्य कार्यकत्रियों को नियुक्ति पत्र वितरण किया गया। इस वितरण समारोह का सजीव प्रसारण भी देखा गया।

इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि व्यक्ति की पहचान उसके कार्यो से ही होती है, आप अपने कार्यो द्वारा जनपद को प्रदेश में एक अलग पहचान दिला सकती है, मरीजों के साथ आप द्वारा किया गया स्नेहमय व्यवहार औषधि तुल्य कार्य करेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस अवसर पर नवनियुक्ति एएनएम स्वास्थ्य कर्मियों को बधाई देते हुए जिलाधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी  ने कहा कि मुख्यमंत्री का लक्ष्य है कि स्वास्थ्य क्षेत्र में कार्मियों की जो कमी है उसको पूरा किया जाये, आपकी नियुक्ति इसी दिशा में एक प्रयास है, आप जनपद के स्वास्थ्य विभाग में चल रहे अभियानों में निष्ठा के साथ अपना योगदान दें, आपका मुख्य कार्य टीकाकरण से सम्बन्धित है, आपका योगदान अत्यन्त महत्वपूर्ण है, खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में गर्भवती मां और उनके बच्चों के स्वास्थ्य का देख भाल करना आपका पुनीत कर्तव्य है और मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी इस कार्य में पूरी तरह से खरी उतरेंगी। इस अवसर पर एसएसपी संजीव सुमन भी उपस्थित रहे।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर महावीर सिंह फौजदार ने जिला पंचायत अध्यक्ष, जिलाधिकारी, एसएसपी  सहित सभी लोगों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी संदीप भागिया, डिप्टी सीएमओ,  चिकित्सा अधिकारी सहित संबंधित अधिकारी तथा अभ्यर्थी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय