Tuesday, July 2, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवती से गैर सम्प्रदाय के युवकों ने किया गैंगरेप, वीडियो बनाई, हिन्दू संगठनों ने किया हंगामा

मीरापुर। थानाक्षेत्र के नरसिंहपुर के जंगल में काम कर रही एक नाबालिग युवती से गैर सम्प्रदाय के दो युवको ने जबरन गैंगरेप किया तथा वीडियो बना ली तथा जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गये।

मीरापुर थाना क्षेत्र के ग्राम नरसिंहपुर चुडियाला के जंगल में 21 अगस्त को एक नाबालिग युवती अकेली खेत पर काम कर रही थी उसी दौरान गांव के तीन युवक बाईक पर युवती के पास पहुंचे, जिनमें से एक दोनो को छोड कर वापस आ गया। दोनो युवक युवती को जबरन ईख के खेत में ले गये और उसके साथ गैंगरेप किया, उसी दौरान युवको ने वीडियो भी बना ली और युवती को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक सप्ताह बाद युवती की तबीयत खराब होने लगी, तब युवती ने सारे मामले की जानकारी अपने परिजनो को दी। युवती के परिजनों ने सारे मामले की जानकारी विश्व हिन्दू महासंघ के जिला उपाध्यक्ष अंकुर पहलवान को दी, जिसके बाद गांव में रोष फ़ैल गया और दर्जनों लोग एकजुट होकर थाने पहुंचे तथा रेप करने वाले साजिद पुत्र इरशाद, बोना पुत्र इस्लाम व एक अज्ञात निवासीगण ग्राम नरसिंहपुर चुडियाला थाना मीरापुर की गिरफ्तारी की मांग करते हुए तहरीर दी।

पुलिस ने तीनो आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए पीडित युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। मामला अलग-अलग सम्प्रदाय का होने के कारण गांव में रोष व्याप्त है। क्षेत्राधिकारी जानसठ शकील अहमद ने मीरापुर थाने पहुंच कर पूरे प्रकरण की जानकारी ली तथा आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इस दौरान विश्व हिन्दू महासभा के अंकुर पहलवान, अनमोल कपासिया, अमित कौशिक के साथ दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय