Tuesday, June 25, 2024

मेरठ में जल निगम की महिला कर्मचारी के कत्ल का सुराग नहीं, मां की हालत गंभीर

मेरठ। कोतवाली के स्वामीपाड़ा में रविवार की शाम बदमाशों ने जल निगम में कार्यरत महिला कर्मचारी मोना स्वरूप की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। माना जा रहा है कि लूट के बाद हत्या की गई है। मोना की मां सविता स्वरूप के सर पर वार किए गए हैं। उन्हें मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है, उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके से साक्ष्य जुटा रही है। मोना के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के 18 घंटे बीत जाने के बाद भी हत्यारोपियों का कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सविता स्वरूप पत्नी शिव स्वरूप (65) दो बेटी मोना और डॉली (40) के साथ 193 स्वामीपाड़ा में रहती हैं। सविता के पति शिव स्वरूप जल निगम में इंजीनियर थे, 20 साल पहले उनकी मौत हो चुकी है। उनकी जगह पर बेटी मोना को नौकरी मिल गई थी। छोटी बेटी डॉली की मानसिक स्थिति कुछ ठीक नहीं है, वह घरों में झाड़ू-पोंछा लगाने का काम करती है। दोनों बहनों ने शादी नहीं की थी। रविवार दोपहर 12 बजे डॉली झाडू-पोंछा के लिए निकल गई। शाम को करीब पांच बजे वह घर आई तो बहन मोना और मां सविता खून में लथपड़ पड़ी हुईं थी।

 

खौफनाक मंजर देखकर उसकी चीख निकल गई। शोर सुनकर पड़ोसी बबली और दूसरे लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि मोना की मौत हो चुकी थी, सविता तड़प रही थी। लोगों की सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी, सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार और एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे। सविता को पुलिस ने मेडिकल अस्पताल भिजवाया। एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय