Wednesday, April 24, 2024

मुजफ्फरनगर के गांधी कॉलोनी में असामाजिक तत्वों ने तोड़े गाड़ियों के शीशे, घटना सीसीटीवी में कैद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। गांधी कॉलोनी में देर रात दो गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। पत्थर मारकर गाड़ी के शीशे तोड़ते हुए बाइक सवारों की तस्वीर सीसीटीवी वीडियो कैमरे में कैद हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। फिलहाल घटना गांधी कॉलोनी में वार्ड सभासद चुनाव की रंजिश से जोड़कर देखी जा रही है।

मुजफ्फरनगर के गांधी कॉलोनी में असामाजिक तत्वों ने देर रात बड़ी हरकत को अंजाम दिया। गांधी कॉलोनी में वैष्णो देवी मंदिर के समीप गली में खड़ी गाड़ियों के विंडग्लास और पीछे का शीशा तोड़ दिए गए। बाइक पर सवार होकर आए युवकों के द्वारा गाड़ियों में पत्थर मारकर शीशे तोड़ने की घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। गाड़ियों के शीशे तोड़ने की घटना को चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गांधी कॉलोनी में समाजसेवी अमित पटपटिया वार्ड सभासद का चुनाव जीते हैं। 2 दिन पूर्व अमित के रिश्तेदार की गाड़ी के शीशे फोड़ दिए गए थे। सोमवार देर रात घटी घटना के बाद मामला चुनावी रंजिश से जुड़ा नजर आ रहा है। घटना को वार्ड सभासद के रिश्तेदार की गाड़ी के शीशे तोड़ने की घटना से जोड़कर देखा जा रहा है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है।

वार्ड के नवनिर्वाचित सभासद अमित पटपटिया का कहना है कि यह किसी शरारती तत्व की हरकत है। जो अपनी निराशा में इस हरकत को अंजाम दे रहा है। उन्होंने कहा कि इससे लोगों का नुकसान हुआ है। जो ठीक नहीं है। और गांधी कॉलोनी का माहौल खराब करने का काम किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय