Friday, April 26, 2024

मुज़फ्फरनगर की गांधी कालौनी में राह चलती युवतियों से छेडछाड करते मनचले की जमकर धुनाई, पुलिस को सौंपा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। पुलिस द्वारा लगातार मनचलों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, लेकिन फिर भी वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आज एक शाम गांधी कालौनी में भी एक ऐसे मनचले को राह चलती लडकियों से छेडछाड करते हुए पकडा गया और उसकी मौके पर ही जमकर धुनाई की गयी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड से छुडाकर मनचले को अपने साथ ले गयी। जानकारी के अनुसार थाना नई मंडी क्षेत्र के मौहल्ला गांधी कालौनी में बिजलीघर के निकट एक मनचला आती-जाती युवतियों से छेडखानी कर रहा था। एक युवती द्वारा शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों ने उक्त युवक को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शोर-शराबा होने पर गांधी कालौनी चौराहे पर मौजूद पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और छेडछाड करने वाले मनचले को भीड से छुडाया। बताया जा रहा है कि उक्त युवक कई दिनों से शाम के समय गांधी कालौनी में बाईक से कई राउंड लगाता था। इससे पहले भी इस तरह की घटना अंजाम दे चुका है।

पुलिस ने उक्त युवक को गांधी कालौनी चौकी ले जाकर उसके परिजनों को फोन करके बुलाया और कडी चेतावनी देते हुए परिजनों के सुपुर्द किया गया। गांधी कालौनी के लोगों ने शाम के समय पुलिस गश्त तेज करने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय