Saturday, May 11, 2024

नोएडा में ब्रेन हेमरेज से ग्रसित युवती ने 11वीं मंजिल से कूदकर दी जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। पुलमारिया गार्डन सोसाइटी में रहने वाली एक 23 वर्षीय युवती की आज सुबह वह अपने फ्लैट की 11वीं मंजिल से संदिग्ध अवस्था में वह नीचे गिर गई। इस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवती काफी दिनों से मानसिक तनाव में थी। उसका कुछ वर्ष पूर्व ब्रेन हेमरेज हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि आज सुबह को थाना पुलिस को सूचना मिली कि पुलमारिया गार्डन हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली एक 23 वर्षीय युवती अरोमा पुत्री सुशील गुप्ता की अपने फ्लैट की 11वीं मंजिल से गिरने की वजह से उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला कि उसके फ्लैट की रसोई की खिड़की टूटी हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को शक है की युवती ने अपने फ्लैट से कूद कर आत्महत्या किया है। उन्होंने बताया की युवती पूर्व में बेंगलुरु में पढ़ाई कर रही थी। वहां पर मानसिक तनाव के चलते उसका ब्रेन हेमरेज हो गया। उसकी मानसिक स्थिति खराब हो गई जिसकी वजह से वह अपने घर ग्रेटर नोएडा आ गई। उसका उपचार दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा था।

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव का पंचायतनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल सकेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय