Thursday, October 10, 2024

नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम में प्राधिकरण अधिकारियों ने सेक्टर-27 में सुनीं समस्याएं

नोएडा। नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम के तहत गुरूवार को प्राधिकरण अधिकारियों ने सेक्टर-27 का दौरा किया। इस दौरान अधिकारियों ने बैठक कर सेक्टरवासियों की समस्याएं सुनी और उनके तत्काल निस्तारण का आश्वासन दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम के दौरान सेक्टरवासियों द्धारा नोएडा प्राधिकरण के विभिन्न विभागों की 22 समस्याएं दर्ज कराई गई। जनता द्वारा बताई गई समस्याओं के समाधान के संबंध में प्राधिकरण के अधिकारियों ने तत्काल काम करना भी शुरू कर दिया।
नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डा. लोकेश एम के निर्देश पर सेक्टर व ग्रामों के उत्थान के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान नोएडा आपके द्वार कार्यक्रम को सेक्टर व ग्रामवासियों द्धारा बेहद पसन्द किया जा रहा है।

 

इसी क्रम में आज सेक्टर-27 आरडब्ल्यूए के साथ नोएडा प्राधिकरण द्वारा क्लब 27 में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में नोएडा प्राधिकरण की तरफ से डीजीएम (सिविल) विजय रावल, वरिष्ठ प्रबंधक (जल) अमरजीत सिंह, मैनेजर (स्वास्थ्य) अरुण कुमार, मैनेजर (वर्क सर्किल-2) नेहा शर्मा, अनिल वर्मा   (जल), कामेश्वर राठी (उद्यान) के साथ सेक्टर-27 आरडब्ल्यूए अध्यक्ष राजीव गर्ग, महासचिव मदन लाल शर्मा, उपाध्यक्ष विद्याराम अवाना, एम खान सहित अन्य सेक्टरवासी शामिल हुए।

 

बैठक के दौरान सेक्टर-27 से संबंधित समस्याओं पर विचार-विमर्श किया गया। आरडब्ल्यूए अध्यक्ष राजीव गर्ग ने सेक्टर-27 की सड़कों पर अतिक्रमण, ब्लॉक ए, बी एवं एफ में सीवर लाइन बदलवाने, क्षतिग्रस्त नालियों की मरम्मत एवं उन पर एसएफआरसी कवर लगाने, पेड़ों की छटाई, पार्को के रखरखाव, आवारा पशुओं की समस्या, आवारा कुत्तों द्वारा लोगों को काटने की शिकायत, डी ब्लॉक मार्केट का सौंदरीकरण एवं शौचालय को ठीक करने आदि विषयों पर गंभीरता से चर्चा की।

 

इसके अलावा क्लब-27 में लगी लाईटों का नियमित सर्वे करते हुए समय से अनुरक्षण कराये जाने तथा क्लब-27 में एक लिफ्ट खराब पडी हुई है, जिसको ठीक कराये जाने की भी मांग की गई। सेक्टरवासियों की समस्याएं सुनने के पश्चात प्राधिकरण अधिकारियों ने उन्हें आश्वासन दिया कि प्राप्त शिकायतों को 10 दिन के अंदर निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर कराया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय