Friday, May 17, 2024

नोएडा में व्यापारी के मुंशी की बदली नीयत, 1.15 करोड़ लूट की दी झूठी सूचना, हुआ गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दादरी की नई अनाज मंडी में खल, चूनी और आटे का थोक कारोबार करने वाले एक व्यापारी के मुंशी ने एक करोड़ 15 लाख रूपए हड़पने की नीयत से लूट की झूठी सूचना पुलिस को दे दी। थाना बीटा-दो पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि मुंशी ने ही लूट की पूरी योजना बनाई है। पुलिस ने कथित रूप से लूटी गई रकम को उसकी ससुराल से बरामद कर लिया है। इस घटना को अंजाम देने के लिए भांजे ने अपने मामा को भी शामिल कर लिया था।
 

डीसीपी ग्रेटर नोएडा साद मियां खान ने बताया कि गोपाल गोयल निवासी पुरानी अनाज मंडी दादरी ने थाना बीटा-दो में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि केतन नामक व्यक्ति उनके यहां मुंशी के रूप में काम करता है। उन्होंने अपने व्यापार से प्राप्त एक करोड़ 15 लाख रुपया देकर सोमवार को सिकंदराबाद से दादरी स्थित एक बैंक में जमा करने के लिए भेजा था। पीड़ित के अनुसार केतन के मन में लालच आ गया। उसने धोखा देकर धन हड़पने की नीयत से झूठी सूचना दी कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के परी चौक के पास बदमाशों ने उससे पैसे लूट लिए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस ने पूछताछ शुरू की। केतन के बयान में विरोधाभास आने पर पुलिस को उसपर शक हुआ। जब पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने स्वीकार किया कि उसके साथ लूट नहीं हुई है, उसने व्यापारी की रकम को हड़पने की नीयत से लूट की झूठी सूचना दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केतन की निशानदेही पर उसकी ससुराल में रखी गई एक करोड़ 7 लाख 49 हजार रूपये की रकम बरामद कर लिया है। इस मामले में केतन का सहयोगी जो रिश्ते में मामा है गुड्डू वह शेष रकम 7.5 लाख रूपये लेकर फरार है। उन्होंने बताया कि उसकी तलाश की जा रही है। इस मामले में व्यापारी के मुंशी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय