Sunday, September 29, 2024

नोएडा में कंपनी के कर्मचारियों ने लाखों का कपड़ा चोरी कर बेचा, कई अन्य जगह हुई चोरी

नोएडा। थाना फेस-3 में एक कंपनी के मालिक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके कंपनी में काम करने वाले तीन कर्मचारियों ने कंपनी के बने हुए कपड़ों को चोरी करके किसी और कंपनी को बेच दिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना फेस-3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि संदीप अरोड़ा पुत्र सुरेंद्र कुमार अरोड़ा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बी-125 सेक्टर-67 में उनकी गारमेंट्स की फैक्ट्री है। उनकी फैक्ट्री जींस और पेंट बनाकर बाजार में बेचती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उनकी कंपनी में काम करने वाले गोपाल बाथम, अमरेंद्र सिंह तथा अमित कुमार ने मिली भगत करके उनकी कंपनी के बने हुए कपड़े चोरी करके बाजार में किसी और को बेच दिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इसके अलावा जनपद के विभिन्न जगहों से अज्ञात बदमाशों ने वाहन चोरी की तीन वारदातों को अंजाम दिया।
थाना बादलपुर के प्रभारी ब्रह्म पाल सिंह ने बताया कि सुजीत कुमार पुत्र नगीना महतो ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसने अपना ई-रिक्शा सांई रेल विहार फेस-2 गिरधरपुर के पास खड़ा किया था। अज्ञात चोरों ने उसका रिक्शा वहां से चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर-98 स्थित एक होटल में काम करने वाले एक व्यक्ति की स्कूटी अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया है। थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित मनीष कुमार सिंह की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं थाना सेक्टर-49 में विनीत कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने सेक्टर 50 स्थित मेघदूतम पार्क के पास से उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। थाना प्रभारी संदीप चौधरी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-52 में रहने वाले एक इंजीनियर के घर से अज्ञात बदमाशों ने उसका लैपटॉप और मोबाइल फोन चोरी कर लिया। थाना सेक्टर-24 के प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि अर्पित जैन पुत्र अशोक कुमार जैन निवासी सेक्टर-52 ने ो थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह टीसीएस कंपनी में सिस्टम इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं। पीड़ित के अनुसार 21 अक्टूबर को सुबह को अज्ञात बदमाशों ने उनके कमरे से कीमती मोबाइल फोन और लैपटॉप चोरी कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय