Tuesday, October 22, 2024

नोएडा में शराब के नशे में चार युवकों ने दोस्त पर लाठी-डंडों से की मारपीट, मौत 

नोएडा। शराब के नशे में पांच दोस्तों में मोटरसाइकिल हटाने को लेकर झगड़ा हो गया। इस मामले में चार युवकों ने एकजुट होकर अपने दोस्त की लाठी-डंडों से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को परिजनों ने उपचार के लिए सीएचसी दादरी में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पीड़ित परिजनों ने उसके दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाना दादरी में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने कुछ लोग हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी है।
थाना दादरी के प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि थाना दादरी पर सूचना प्राप्त हुई थी कि सीएचसी दादरी में एक युवक को मारपीट में आयी चोटो के कारण इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जिसको डॉक्टरों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त सूचना पर थाना दादरी पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी करने पर मृतक के परिजन सीएचसी दादरी में मौजूद मिले।
जिनमें से मृतक के बडे भाई द्वारा बताया गया कि मृतक उसका छोटा भाई प्रशांत उर्फ छोटू पुत्र बिजेंद्र निवासी सैंथली थाना जारचा उम्र करीब 28 वर्ष है। जिसका दिनांक 20 अक्टूबर को सैंथली ठेका थाना जारचा के पास शराब के नशे में मोटरसाइकिल हटाने को लेकर उसके दोस्त जितेंद्र उर्फ चिंचे पुत्र मनसा, कमल पुत्र वेदू, अनुज पुत्र बलिराम तथा गब्बर के साथ विवाद हो गया था। विवाद के चलते हुए झगडे़ में मृतक को गंभीर भी चोट आई थी। मारपीट में आयी चोट के कारण प्रशांत उर्फ छोटू की मृत्यु हो गई।
मृतक के परिजनों से तहरीर प्राप्त कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि नामजद 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष के गिरफ्तारी के प्रयास करते हुए अन्य आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय