Sunday, April 28, 2024

नोएडा में जंगल राज, सरेआम बदमाशों ने दरोगा को पीटा, सर फटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। बीते दो दशक के दौरान नोएडा में विकास के साथ ही जहां पुलिस हाइटेक हुई है। वहीं बदमाश भी हाइटेक हो चुके हैं। नोएडा शहर में आये दिन बदमाश पुलिस पर भारी पड़ रहे हैं।  ताजा मामला थाना सेक्टर-24 क्षेत्र का है। जहां में बीती रात को गुंडाराज देखने को मिला। सरेआम मार्केट में दो बदमाशों ने तीन पुलिसकर्मियों पर हमला बोलकर उन्हें जमकर पीटा तथा उनका सिर फोड़ दिया, और सरकारी कार्य में बाधा डाला। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से भाग गए। इस मामले में उप निरीक्षक ने थाना सेक्टर-24 में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

 पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि उपनिरीक्षक वासिफ अहमद ने थाना सेक्टर-24 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह उपनिरीक्षक नीरज अहलावत व कांस्टेबल विकल के साथ गस्त पर थे। पीड़ित के अनुसार जब वह शिवम मार्केट के पास पहुंचे तो वहां पर तीन लोग आपस में झगड़ा कर रहे थे।
उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक के अनुसार उन्होंने झगड़ा कर रहे लोगों को रोकने का प्रयास किया तो झगड़ा कर रहे अंकुर गुर्जर और अरुण पुत्र श्याम सुंदर ने पुलिस वालों पर हमला बोल दिया। उन्होंने बताया कि उपनिरीक्षक के अनुसार अंकुर और अरुण ने पुलिस के लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी तथा लोहे के कड़ा जिसका बाहरी किनारा धारदार था, उसको निकाल कर हाथ में पड़कर, दरोगा के सिर पर चेहरे पर कई वार की।
 जिससे दरोगा को गंभीर चोट आई। दोनों बदमाश घटना को अंजाम देकर मौके से भाग गए। भीड़भाड़ वाले चौराहे पर पुलिस वालों की हुई पीटाई की कुछ लोगों ने वीडियो बनाई है। लोगों ने कहा है कि जब पुलिस वाले ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या होगा। भीड़भाड़ वाले बाजार में जिस तरह से पुलिस वालों को पीटा गया यह कानून व्यवस्था पर भी एक सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। लोगों का कहना है कि नोएडा में गुंडाराज कायम हो गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय