Thursday, May 16, 2024

भाजपा की जुमलेबाजी इस बार काम नहीं आने वाली,विदाई तय: मायावती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मैनपुरी – भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जुमलेबाज पार्टी करार देते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने गुरुवार को कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव में जुमलेबाजी काम नहीं आयेगी।

क्रिश्चियन कॉलेज के खेल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये सुश्री मायावती ने कहा कि भाजपा केंद्र में वापस नहीं आयेगी। भाजपा ईवीएम में गड़बड़ी करती है और जुमलेबाजी पार्टी है। 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा की जुमलेबाजी काम नहीं आयेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण ही कांग्रेस के हाथों से सत्ता गयी । केंद्र और राज्य कांग्रेस के हाथ से निकलते चले गए।

मायावती ने कहा कि बसपा पार्टी करके दिखाने में विश्वास रखती है और अन्य पार्टियां घोषणा पत्र जारी कर जनता को गुमराह करने का काम करती हैं। उन्होने दावा किया कि समाजवादी पार्टी का प्रत्याशी मैनपुरी में दूसरे या तीसरे नम्बर पर आ सकता है। बसपा के प्रत्याशी किसी को हराने या जिताने के लिए नहीं लड़ रहे,बल्कि जीतने के लिए लड़ रहे हैं। मैनपुरी, एटा और फिरोजाबाद से बसपा प्रत्याशी जीत रहे हैं।

बसपा अध्यक्ष ने मैनपुरी की जनता से बसपा प्रत्याशी शिवप्रसाद यादव को भारी बहुमत से जिताने की अपील की और कहा कि मैनपुरी में आज की रैली में उमड़ी भीड़ ने साबित कर दिया है कि जनता बसपा के साथ है और बसपा ही मैनपुरी सीट से विजयी होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय