Sunday, May 19, 2024

2024 तक जोमेटो के लिए 1 लाख ई-स्कूटर तैनात करेगी जिप्प इलेक्ट्रिक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। जिप्प इलेक्ट्रिक ने मंगलवार को कहा कि वह 2024 तक ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमेटो के लिए 1 लाख ई-स्कूटर तैनात करेगी।

कंपनी ने कहा कि एसोसिएशन 2030 तक पूरी तरह से इलेक्ट्रिक होने के लिए जोमेटो की एक बड़ी योजना का हिस्सा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जोमेटो में फूड डिलीवरी के सीओओ मोहित सरदाना ने कहा, “यह सहयोग हमें कार्बन उत्सर्जन को महत्वपूर्ण रूप से कम करने और अपने ग्राहकों के लिए अधिक स्थायी अंतिम मील वितरण विकल्प लाने में सक्षम करेगा। हम अधिक कुशल और पर्यावरण के अनुकूल डिलीवरी बनाने के लिए मिलकर काम करने की आशा करते हैं।”

जिप्प इलेक्ट्रिक ने अब तक 37.5 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। इसने अब तक सड़कों पर 13,000 से अधिक इलेक्ट्रिक वाहनों को तैनात किया है।

जिप्प इलेक्ट्रिक के सीओओ और सह-संस्थापक तुषार मेहता ने कहा, “भोजन वितरण सभी 2-पहिया वाहनों पर होता है और ज्यादातर पेट्रोल पर चलता है और साथ ही, लागत बचाने के लिए ईवी में स्थानांतरित करना चाहता है। हमारी ईवी फ्लीट मैनेजमेंट टेक्नोलॉजी और इनोवेटिव पार्टनर सॉल्यूशंस का लाभ उठाकर, हमारा लक्ष्य अधिक कुशल, टिकाऊ और ग्राहक-केंद्रित डिलीवरी अनुभव बनाना है।”

फरवरी में, ईवी-एस-ए-सर्विस प्लेटफॉर्म ने अपनी सीरीज बी फंडिंग में, बैटरी स्वैपिंग इकोसिस्टम में वैश्विक प्रौद्योगिकी लीडर गोगोरो के नेतृत्व में 25 मिलियन डॉलर जुटाए।

नए फंड के साथ जिप्प का लक्ष्य अपने बेड़े के आकार को 10,000 से बढ़ाकर 200,000 इलेक्ट्रिक वाहन करना और 2025 तक भारत के 30 शहरों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय