Friday, July 19, 2024

नोएडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति-पत्नी की कार पर बदमाशों ने चलाई गोली, कार का शीशा टूटा, सोसायटी में दहशत

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-77 स्थित प्रतीक विस्टेरिया सोसायटी में रहने वाली एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती की कार पर अज्ञात बदमाशों ने गोली चला दी। गोली लगने से कार का शीशा टूट गया। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को आशंका है कि गोली एयरगन की है। वहीं सोसायटी में गोली चलने की घटना से निवासियों में दहशत का माहौल है। वहीं इसी थाना क्षेत्र के सेक्टर-122 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले व्यक्ति की कार का शीशा तोड़कर अज्ञात बदमाशों में उसमें रखा हुआ लैपटॉप, कीमती सामान और नकदी चोरी कर लिया है।
नोएडा के सेक्टर-77 स्थित प्रतीक विस्टेरिया सोसायटी में रहने वाली दीपिका गर्ग ने बताया कि वह तथा उनके पति पेशे से इंजीनियर हैं। पीड़िता के अनुसार आज सुबह को जब वह सोकर उठी तो उसने देखा कि उनकी कार का शीशा टूटा हुआ है। जब उन्होंने पास जाकर चेक किया तो मौके पर उन्हें एक बुलेट दिखाई दी। पीड़िता ने घटना की सूचना थाना सेक्टर-113 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के अनुसार ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जो बुलेट मौके से बरामद हुई है वह एयर गन की है। वहीं दूसरी तरफ प्रतीक सोसायटी के अध्यक्ष नवीन जौहरी का कहना है कि सोसायटी में इस तरह की घटना से निवासी डरे व सहमे हुए हैं। उन्होंने बताया कि सोसायटी में सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है।
थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-122 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले व्यक्ति की कार का शीशा तोड़कर अज्ञात बदमाशों में उसमें रखा हुआ लैपटॉप, कीमती सामान और नकदी चोरी कर लिया।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सेक्टर-122 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले साहिल श्रीवास्तव पुत्र राकेश श्रीवास्तव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने सेक्टर-122 में खड़ी उनकी कार का शीशा तोड़कर कर उसमें रखा हुआ लैपटॉप, 1000 रूपए नकद, आधार कार्ड, पैन कार्ड आदि चोरी कर लिया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज करें पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय