Tuesday, July 2, 2024

गाजियाबाद में खाने के लिए मना किया तो दुकान में लगा दी आग,FIR दर्ज

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थानाक्षेत्र के मंगल बाजार स्थित दुकान में खाना न देने पर कुछ युवकों ने दुकान में आग लगा दी। आग की चपेट में आकर दुकान में रखा लगभग दस लाख का सामान राख हो गया। दुकान मालिक ने कुछ लोगों पर दुकान में आग लगाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इंदिरापुरम थानाक्षेत्र के शक्तिखंड तीन निवासी अरविंद कुमार का कहना है कि मंगल बाजार चौक पर उनकी दुकान है। बीती 28 जून को आशू त्यागी अपने पांच लोगों के साथ दुकान पर खाना खाने आया था। रात ज्यादा होने के कारण उन्होंने खाना न होने पर मना कर दिया था। खाना देने से मना करने पर उक्त युवकों ने उनके साथ मारपीट की और फरार हो गए। इतना ही नहीं अगले दिन उक्त युवक फिर दुकान पर पहुंचे और दुकान में आग लगाने की धमकी दी। रात को वह दुकान बंद कर अपने घर चले गए।

 

लगभग तीन बजे तडक़े एक युवक ने उन्हें कॉल कर दुकान में आग लगने की बात बताई। सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे तो देखा दुकान में आग लगी हुई थी। उन्होंने पुलिस और दमकल विभाग को कॉल किया। दमकल की टीम ने आग पर काबू पाया। पीडि़त का कहना है कि आग की चपेट में आकर दुकान में रखा दस लाख रुपये का सामान राख हो गया। पीडि़त ने सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपी है। अरविंद ने आशू त्यागी से नुकसान की भरपाई कराने की मांग करते हुए कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय