Tuesday, October 8, 2024

नोएडा में प्रेमिका के शौक पूरा करने के लिए भतीजा ने चाचा के घर में की चोरी, मुठभेड़ में 3 गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा में रहने वाला एक युवक अपनी प्रेमिका के शौक को पूरा करने के लिए दिल्ली एनसीआर में एक गिरोह बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने लगा। आज नोएडा में एक ऐसे ही शातिर चोरों को थाना सेक्टर-39 पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को पुलिस की गोली है। वहीं पुलिस ने इनके पास से चोरी किये सोने के आभूषण, अवैध हथियार व घटना में प्रयुक्त होने वाली चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद हुई है।

थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में हुए मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए डीसीपी नोएडा राम बदन सिंह बताया कि सेक्टर-38 में रहने वाले एक शख्स के घर से बीती 4 अक्टूबर को अज्ञात चोरों द्वारा सोने के जेवरात, गले की चेन, अंगूठी, मंगलसूत्र, कंगन इत्यादि चोरी हो गए थे। इस मामले में थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी। उन्होंने बताया कि आज थाना पुलिस दादरी रोड, शशि कट पर लोकल इंटेलिजेंस व तकनीकी साक्ष्यों की सहायता से चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल सवार 3 लोगों को रोकने का प्रयास किया, परन्तु वह नहीं रूके और अगाहपुर पैट्रोल पम्प के सामने से रॉंग साइड होते हुये सेक्टर-42 के जंगल में घुसकर पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में अभियुक्त भोला उर्फ रोहित पुत्र अविनेश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया व उसके दो साथी आशीष शर्मा पुत्र प्रदीप शर्मा व आकाश ठाकुर पुत्र बनवारी सिंह को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक चोरी की मोटरसाइकिल स्पलैण्डर, एक अवैध तमंचा मय जिन्दा कारतूस 315 बोर व एक खोखा कारतूस 315 बोर, चोरी किये गये सोने के जेवरात (दो गले के हार सोने के, एक मंगलसूत्र, चार सोने की अंगूठी, तीन चूड़ी सोने की, चार कंगन सोने के दो कड़े सोने के, एक कंठी सोने की व एक पीली धातु की बिस्किट) बरामद हुए है।

 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त आकाश ठाकुर वादी का भतीजा है, जिसने अपनी प्रेमिका के शौक पूरे करने के लिए ही अपने साथियों आशीष व भोला उर्फ रोहित के साथ मिलकर उक्त घटना को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाशों ने चोरी की कई घटनाओं का खुलासा किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय