Monday, May 6, 2024

नोएडा में पुलिस ने काली फिल्म देखकर रोकी गाड़ी, 61 लाख से ज्यादा की रकम हुई बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा । नोएडा के थाना बिसरख इलाके में बुधवार को चेकिंग के दौरान पुलिस वालों ने काली फिल्म लगी एक गाड़ी को रोका। जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें 60 लाख से ज्यादा की रकम बरामद हुई।

गाड़ी में मौजूद ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि रकम शराब ठेकों से कलेक्शन कर बैंक में जमा करने के लिए ले जाई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में आयकर विभाग की टीम को सूचना दी और बिना सिक्योरिटी के इतनी बड़ी रकम ले जाने और ब्लैक फिल्म समेत कई अन्य मामलों को देखते हुए गाड़ी का चालान किया। अब आयकर विभाग की टीम रकम के संबंध में पूछताछ कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यातायात पुलिस ने चेकिंग के दौरान थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत चतुर्भुज चौराहा, हनुमान मन्दिर गोल चक्कर पर एक ऑल्टो (यूपी 16 बी.एक्स 4169) को रोका। गाड़ी के चारों शीशे ब्लैक थे। चेकिंग के दौरान गाड़ी में कुल 61 लाख 60 हजार रुपये मिले। ड्राइवर ने बताया कि रकम आरजी सन्स एंड अदर्स के आबकारी दुकानों का  कैश हैं। जिसे सिल्वर सिटी लालकुंआ ऑफिस से कैनरा बैंक, जगत फार्म में जमा कराने ले जाया जा रहा था।

पुलिस ने कंपनी के जीएम को तलब करते हुए कैश लाने-ले जाने के समय सुरक्षा मानकों का पालन ना करने के सम्बन्ध में नोटिस दिया। जबकि, गाड़ी के सभी शीशे काले होने के सम्बन्ध में चालान किया गया। पुलिस ने कैश को लेकर आयकर विभाग को अवगत कराया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय