Saturday, May 11, 2024

नोएडा में जबरन फ्लैट में घुसकर लॉ की छात्रा से छेड़छाड़, विरोध करने पर की आरोपी ने की मारपीट,गिरफ्तार 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर 142 पुलिस ने पारस टियरा सोसाइटी में युवती से छेड़छाड़ व मारपीट करने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। 29 अक्टूबर को आरोपी ने साथी छात्रा के घर में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंच कर उसके साथ छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

उस समय युवती ने उसे फटकार लगाकर भगा दिया था। अगले दिन आरोपी तनवीर ने सुबह अपने 8 से 10 साथियों के साथ मिल कर छात्रा के घर जा कर उससे और उसके लोगों से मारपीट की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार को थाना सेक्टर 142 पुलिस ने युवती के घर में घुसकर मारपीट, गाली गलौच एवं छेड़छाड़ करने वाले मुख्य आरोपी तनवीर अहमद को नई दिल्ली से गिरफ्तार किया है और घटना में शामिल अन्य 5 अभियुक्तों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता और मुख्य आरोपी एक ही कॉलेज में एलएलबी प्रथम वर्ष के छात्र हैं। 29 अक्टूबर को युवती के घर एक कार्यक्रम में आरोपी पंहुचा था, जहां इनकी किसी बात पर बहस हो गयी। जिसको लेकर अगले दिन आरोपी तनवीर अपने दोस्तो के साथ सोसाइटी में युवती के घर पर पंहुचा और मारपीट की।

पीड़िता ने कोतवाली में दर्ज कराई एफआईआर में बताया था कि वह बीएएलएलबी ऑनर्स की पढ़ाई कर रही है। 29 अक्टूबर की शाम करीब साढ़े आठ बजे साथ में पढ़ने वाला तनवीर अहमद फ्लैट पर आया और जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उसे प्रताड़ित किया और चला गया। अगले दिन सुबह आठ-दस साथियों के साथ जबरन फ्लैट में घुस आया। आरोपितों ने छात्रा और उसके परिजनों को बुरी तरह पीटा। बीच-बचाव करने आए सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड ने किसी तरह उन्हें बचाया। जाते समय आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय