Sunday, April 28, 2024

सहारनपुर में गारमेंट्स की दुकान में इन्वर्टर-बैटरी फटी, लगी भीषण आग, दुकान मालिक झुलसा, लाखों का सामान जलकर राख

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के कस्बा बेहट में एक गारमेंट्स की दुकान में तेज धमाके के साथ इन्वर्टर- बैटरी फट गई। जिसके बाद दुकान में भीषण आग लग गई। वहीं, धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी सहम गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के बेहट कस्बे में एक गारमेंट्स की दुकान में भीषण आग लग गई। इन्वर्टर बैटरी फटने से तेज धमाका हुआ, जिससे लोग डर गए और अफरा-तफरी मच गई। आग की चपेट में आने से दुकान मालिक भी बुरी तरह झुलस गया, जिसे गंभीर हालत में सहारनपुर अस्पताल भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस एवं फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका। हादसा बीती रात हुआ।

आपको बता दें कि थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव हसनपुर नौगांवा निवासी अर्पित उर्फ लक्की पुत्र शिवकुमार की कस्बे की आरडी मार्किट में गारमेंट्स की दुकान है। रात में वह अपनी दुकान पर ही था। इसी दौरान उसकी दुकान में धमाके के साथ आग लग गई। कुछ ही देर में पूरी दुकान भीषण आग की लपटों में जलने लगी। दुकान में रखा कई लाख रुपये की कीमत का कपड़ा व अन्य सामान जलकर राख हो गया। वहीं आग बुझाने का प्रयास करते हुए दुकान मालिक भी बुरी तरह झुलस गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत में सहारनपुर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। धमाके की आवाज सुनकर पास की संजय कॉलोनी के लोग सहम गए। सूचना पर भीड़ मौके पर जमा हो गई। भीड़ ने अपने संसाधनों से आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन आग ने भयंकर रूप ले लिया था। कोतवाली पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम को मौके पर बुलाया। फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय