Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में डिलीवरी बॉय ने साथियों समेत पीजी पर बोला धावा, तोड़फोड़ व मारपीट

नोएडा। आधी रात को डिलीवरी बॉय को पीजी के अंदर प्रवेश पर रोकने से आक्रोशित डिलीवरी बॉय ने अपने 40-50 साथियों के साथ पीजी पर धावा बोलकर वहां पर तोड़फोड़ की तथा मौजूद लोगों के साथ मारपीट की।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि विनय शर्मा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि सदरपुर स्थित वह एक पीजी में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार  देर रात को एक डिलीवरी बॉय उनके यहां डिलीवरी देने के लिए आया। उन्होंने देर होने की वजह से पीजी में एंट्री नहीं दी। इस बात से आक्रोशित होकर वह वापस गया तथा अपने 40-50 साथियों के साथ आकर उनके ऊपर हमला बोल दिया। किसी तरह से पीड़ित और उसके साथी वहां से जान बचाकर भागे। पीड़ित का आरोप है कि उन्होंने पीजी में तोड़फोड़ कर लाखों का नुकसान किया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना प्रभारी ने बताया कि वहीं इस मामले में सुनीता सिंह ने थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सेक्टर-100 में रहती है। पीड़िता के अनुसार उनका बेटा स्वराज प्रताप सिंह छतरपुर कॉलोनी स्थित एक पीजी में पिज्जा डिलीवरी देने गया था। पीड़िता का आरोप है कि वहां पर मौजूद कमल, विनय शर्मा आदि ने उसके बेटे के साथ मारपीट की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय