Monday, April 29, 2024

नोएडा में युवती के पूर्व प्रेमी ने की अश्लील हरकत, विरोध पर मारपीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना फेस-वन में एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके और उसके दोस्तों के साथ दो लोगों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवती का आरोप है कि उसके साथ आरोपियों ने अश्लील हरकत भी की। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी युवती का पूर्व परिचित है। यह मामला प्रेम-प्रसंग से संबंधित है।
 

थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि सेक्टर-तीन स्थित एक सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाली 30 वर्षीय युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपने दोस्तों के साथ सेक्टर तीन में स्थित एक चाय की दुकान पर चाय पीने गई थी, तभी वहां पर मयंक नेहरा अपने दोस्त के साथ आया। उसने युवती के साथ अश्लील हरकत की। युवती के साथ मौजूद उसके दोस्त रोहित और संचित ने जब इस बात का विरोध किया तो मयंक और उसके साथियों ने लोहे की राड से वार करके दोनों को घायल कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दोनों को उपचार के लिए नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया।  थाना प्रभारी ने बताया की पीड़िता की शिकायत पर मारपीट और अश्लील हरकत करने सहित विभिन्न धारा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना की जांच कर रही है। वहीं आरोपी मयंक नेहरा पक्ष का कहना है की पीड़िता उसकी पूर्व प्रेमिका है। उसने युवती के ऊपर काफी पैसे खर्च किया था। अब वह उसे छोड़कर दूसरे व्यक्ति के साथ प्रेम करने लगी है, तथा उसे नजरअंदाज कर रही है। बताया जाता है कि इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय