Sunday, May 12, 2024

नोएडा में गृह प्रवेश सोसायटी में कूड़े के डस्टबिन को लेकर दबंगों ने की एओए से मारपीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-77 में स्थित गृह प्रवेश सोसायटी के अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष के साथ वहां पर रहने वाले लोगों ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-77 स्थित गृह प्रवेश सोसायटी में रहने वाले अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष देवांश सिन्हा ने थाने में पुलिस से शिकायत की है कि मंगलवार शाम को उनकी सोसायटी में रहने वाले प्रदीप बैंसला, जितेंद्र यादव अपने 4-5 अन्य साथियों के साथ आए। इन लोगों ने उनके साथ गाली गलौज कर मारपीट की, तथा जान से मारने की धमकी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपियों ने पीड़ित से कहा कि वे उसकी तथा उनके परिवार के लोगों की हत्या कर देंगे। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार सोसायटी में उन्होंने नोएडा प्राधिकरण के आदेशानुसार कूड़ा अलग-अलग कर रखने के लिए डस्टबिन लगवाया है।

उक्त डस्टबिन को लेकर आरोपी लगातार शिकायत करते हैं। जब उनसे कहा गया कि यह सरकार के आदेश के अनुसार लगाया गया है तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की। उन्होंने बताया कि आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय