Thursday, May 9, 2024

राजस्थान में पड़ोसी ने बीच सड़क पर काट डाला महिला का गला, आरोपी बेखौफ चाकू लेकर घूमता रहा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

राजस्थान। कोटा में गुमानपुरा थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े बीच सड़क पर एक महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई। इस सनसनीखेज हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। चाकू से गला काटने के बाद आरोपी 5 मिनट तक वहीं खड़े होकर मौत का मंजर देखता रहा और फिर खुद ही थाने जाकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतका कमलेश के परिजनों ने थाने में शिकायत दी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

आपको बता दें कि कोटा शहर के गुमानपुरा थाना इलाके के छावनी नगर निगम कॉलोनी में दिनदहाड़े महिला की गला काटकर हत्या कर दी गई। मृतका की पहचान कमलेश के रूप में हुई है। हत्या के बाद आरोपी करीब 5 मिनट तक हाथ में चाकू लेकर लहूलुहान सड़क पर पड़ी तड़प रही कमलेश के आसपास ही घूमता रहा, लेकिन इस दौरान कोई उसकी मदद कोई आगे नहीं आया। महिला द्वारा दम तोड़ने के बाद हमलावर चाकू लहराता हुआ वहां से निकल गया और सीधा थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। इस हत्याकांड के बाद परिवार के लोगों में काफी रोष देखने को मिला और पुलिस की कार्यप्रणाली भी सवाल उठने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जांच के बाद पुलिस ने बताया कि कुछ समय पहले आरोपी वीरू की बहन कमलेश के एक परिचित के साथ भाग गई थी और शादी कर ली थी। उसके बाद से ही आरोपी इस पूरे मामले को लेकर कमलेश पर शक करता था और उसे सबक सीखना चाहता था। ऐसे में आज उसने मौका पाकर दिनदहाड़े बीच सड़क पर चाकू से महिला का गला काट दिया और कुछ देर वहीं खड़ा रहा। महिला द्वारा दम तोड़ने के बाद बाद हमलावर चाकू लेकर सीधा गुमानपुरा थाने पहुंच गया और अपना गुनाह कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

प्रत्यक्षदर्शी लाड़ वर्मा ने बताया कि मृतका कमलेश अपने परिवार का पेट पालने के लिए घरों में झाड़ू-पोछा लगाने का करती थी। सुबह वह काम खत्म करके वापस घर लौट रही थी। घर से 50 मीटर पहले उसका पड़ोसी वीरू सड़क पर खड़ा था। पास आते ही वीरू ने कमलेश के गले पर चाकू से तीन-चार वार कर दिए और चाकू लहराकर कमलेश के आसपास घूमने लगा। महिला प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वो चिल्लाते हुए कमलेश के पास पहुंची, लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया और ज्यादा खून बहने से कमलेश की मौत हो गई।

वही परिवार के लोगों का कहना है कि कमलेश के परिवार में वो ही कमाती थी। ऐसे में महिला की मौत के बाद परिवार में कोई कमाने वाला नहीं बचा। महिला के दो बेटे और एक बेटी है और उसका पति भी बीमार रहता है। मृतका के परिवार के लोगों ने पीड़ित परिवार की मदद के लिए 50 लाख रुपये मुआवजे की मांग की है। साथ ही कहा कि जब तक मुआवजा नहीं मिलता वो शव का पोस्टमॉर्टम नहीं करवाए और ना ही शव को लेंगे।

डीएसपी भवानी सिंह ने बताया कि आरोपी की बहन चार महीने पहले किसी के साथ भाग गई थी। आरोपी को शक था कि कमलेश पत्नी घनश्याम का इसमें हाथ है।आरोपी सुबह से वारदात की फिराक में था। महिला काम से लौटी तो आरोपी ने बीच सड़क पर कमलेश की गर्दन पर चाकू से 3-4 वार किए। घायल कमलेश को लोग अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय