Thursday, September 19, 2024

सहारनपुर में मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली अचानक अनियंत्रित होकर रोडवेज बस से जा भिडी, कई लोग हुए घायल

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद की गागलहेड़ी सरकारी नर्सरी से पेड लेने जा रही मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली का पहिया अचानक निकलने से वह अनियंत्रित होकर हरियाणा रोडवेज की बस से जा भिड़ी। हादसे में ट्राॅली में सवार महिलाओं समेत कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान वाहनों का कई किमी लंबा जाम लग गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मांडेबॉस गांव से एक ट्रैक्टर-ट्राली महिला मजदूरों को लेकर सरकारी नर्सरी से पेड लाने के लिए जा रही थी। जैसे ही महिला मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली हिंडन पुल के समीप पहुंची तो ट्रैक्टर का अगला पहिया निकल गया पहिया निकलने पर ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर सामने से आ रही हरियाणा रोडवेज बस से जा भिड़ी। ट्रैक्टर-ट्राॅली और रोडवेज बस की भिड़त के बाद ट्राली में बैठी सुमन पत्नी सेठपाल, कबुली पत्नी भरतु, शोराज पुत्र चोहल, नरेंद्र पुत्र लोती, रचना पत्नी बबलू, सोमकली पत्नी प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। घटना के बाद हिंडन पुल पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई। जाम लगने से वाहनों की लाइन कैलाशपुर से लेकर देहरादून रोड पर पर दया शुगर मिल तथा भगवानपुर रोड पर मक्का बॉस तक जाम लग गया। जाम लगने से पुलिस कर्मियों को जाम खुलवाने में घंटों मशकक्त करनी पड़ी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय