Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में बदमाशों ने लेखपाल को तमंचे से आतंकित कर बाइक, 16 हजार की नकदी, मोबाइल, कपड़े, जूते आदि सामान लूटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद में बदमाशों ने बीती देर रात शामली के पिंडोरा में तैनात लेखपाल से लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने लेखपाल को लूट के बाद ठिुठुरती ठंड में निर्वस्त्र छोड़ दिया और कपड़े भी साथ ले गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात तीतरो सालियार रजबाहा मार्ग पर तीन बदमाशों ने तमंचे से आतंकित करते हुए पिंडोरा शामली में तैनात लेखपाल से बाइक, 16 हजार की नकदी, मोबाइल और 18 हजार रुपये कीमत के कपड़े, जूते आदि सामान लूट लिया। बदमाश लेखपाल को निर्वस्त्र कर फरार हो गए।
लेखपाल एजाज ने बताया कि वह सहारनपुर से कपड़ें और जूतों की खरीदारी करने के बाद बीती रात 12 बजे के करीब सहारनपुर से बाइक पर वापस शामली जा रहा था। जैसे ही वह सालियर के पास पहुंचा तो रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने उसे तमंचे से आतंकित करते हुए रोक लिया। पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने उससे लूटपाट करने के बाद उसके सारे कपड़े उतरवा लिए। पहने हुए कपड़े तक बदमाश अपने साथ ले गए। कड़ाके की ठंड में बिल्कुल निर्वस्त्र हालत में पीड़ित लेखपाल किसी तरह साढ़े तीन किमी पैदल चलकर तीतरो पुलिस चौकी पहुंचा।
जहां उसने पुलिस से मदद लेकर पहले शरीर ढकने के लिए कंबल लिया।इसके बाद आपबीती बताई। इसके बाद कोतवाली पुलिस और सीओ मुनीशचंद शर्मा भी मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश में कांबिंग कराई लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। कोतवाली प्रभारी प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया संदिग्ध लग रहा है। प्रकरण की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय