Tuesday, April 23, 2024

सहारनपुर में नई द्ष्टि नव युग प्रधान संगठन ने आशाओं एंव संगनियों की समस्याओ का निस्तारण कराने की मांग की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। नई द्ष्टि नव युग प्रधान संगठन ने आज संगठन के अध्यक्ष संजय बालिया के नेतृव आशाओं एंव संगनियों को निर्धारीत मानदेय सहित अन्य समस्याओ का निस्तारण कराने की मांग करते हुए जिलाधिकारी को सम्बोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को सौंप कर कहा कि 1 सप्ताह में समस्याओं का निस्तारण न होने पर आंदोलन किया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज ग्राम प्रधान संगठन के अध्यक्ष संजय वालिया के नेत्तृव में आशए एंव संगनी हकीकतनगर के रामलीला मैदान पर एकत्रित हुयी। इस अवसर सभी महिलाओं को सम्बोधित करते हुए अध्यक्ष सजय वालिया ने कहा कि सभी आशाओं एंव संगनियों की समस्याओं को हल कराने के लिये संघर्ष किया जायेगा लेंकिन इस आन्दोलन मे सफलता के लिये एकता जरूरी है। उन्हे थ्रसाशन व विभागीय अधिकारी उन्हे धमकी देकर तोड़ने का प्रयास भी करेगे ऐसे में हमे डरना नहीं ओर अपनी एकता मजबूत रखना होगी तभी हमें जीत मिलेगी।

तत्पश्चात सभी महिलाएं संजय वाले की अगुवाई में जिला मुख्यालय पहुंचे और जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन नगर मजिस्ट्रेट को शॉप कर कहा कि आशाओं के साथ दुर्व्यवहार एवं मानसिक उत्पीड़न बंद हो और उन कार्यों का मानदेय है फिल्म दिलाया जाए 1 वर्ष शेरों के मानदेय का भुगतान अति शीघ्र कराया जाए सीएचसी दतौली राघड पर रुके 3 वर्ष के मानदेय को दिलाया जाए कुष्ठ रोगी सर्वे पोलियो सर्वे डिलीवरी को आने वाली महिलाओं के आशाओं का मानदेय देने एवं तीसरे बच्चे पर ऑपरेशन होने पर ₹6000 की मांग करना और पैसे ना देने पर गर्भवती महिलाओं को निजी चिकित्सालय भेजने की परंपरा को बंद करने और अधिकारियों द्वारा मोटी रिश्वत लेने पर अंकुश लगाए जाने की मांग की गई उन्होंने कहा कि 1 सप्ताह के भीतर समस्याओं का निराकरण ने किया गया।

इस दौरान ग्राम प्रधान प्रदीप जावेद महफूज हाजी रज्जाक आशा कार्यकत्री सीमा सोनिया कविता कस्तूरी सुमन उषा ओमलता सविता संगीता मुनेश रीना मीनू सन्नो मंजू रेखा रेनू बाला पूनम प्रीति उषा देवी सुनीता ज्योति विमलेश ज्योति अजीजा श्याम वती ममता शालू सहित भारी संख्या में आशाएं एवं संगिनी मौजूद रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय