Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में प्राधिकरण की टीम ने अवैध रूप से विकसित की जा रही दो अवैध काॅलोनियों में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। अनाधिकृत तरीके से विकसित की जा रही काॅलोनियों के विरुद्ध विकास प्राधिकरण की कार्रवाई लगातार जारी है। प्राधिकरण की टीम ने अवैध रूप से विकसित की जा रही दो अवैध काॅलोनियों में ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। साथ ही स्वीकृत मानचित्र के विपरीत किए जा रहे एक निर्माण कार्य को भी सील किया।

विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष आशीष कुमार ने बताया कि मिशन कंपाउंड में मानचित्र के विपरीत कराए जा रहे निर्माण कार्य को प्राधिकरण की टीम ने सील कर दिया। उन्होंने बताया कि मिनी बाईपास ताहरपुर रजबहे निकट करीब 20 बीघा भूमि पर अवैध रूप से सड़क बनाने के लिए मिट्टी की फड़ तैयार कर अवैध रूप से प्लाटिंग करने का कार्य किया जा रहा था। इसके अलावा दिल्ली रोड पर लगभग 6000 वर्ग मीटर भूमि पर बाउंड्रीवाल का निर्माण किया जा रहा था और मिट्टी का भराव कर भूमि को समतलीकरण कर भूखण्डों को बेचा जा रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विकास प्राधिकरण की टीम ने दोनों अनधिकृत काॅलोनियों में बुलडोजर की सहायता से ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की। इस दौरान अधिशासी अभियंता पीके शर्मा, सहायक अभियंता सार्थक शर्मा, अवर अभियंता शमीम अख्तर एवं सुधीर कुमार, मेट वैभव, मदनपाल, विजय बिष्ट, रिजवान अली और जेसीबी चालक सतेन्द्र कुमार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय