Wednesday, June 26, 2024

सहारनपुर में दरोगा की दबंग पत्नी ने पड़ौसी महिला का सिर फोड़ किया लहूलुहान

सहारनपुर। कोतवाली सदर बाजार क्षेत्रान्तर्गत साहब जी नगर में एक दरोगा की पत्नी ने अपनी पड़ौस में रहने वाली महिला के सिर लाठी, डंडों से हमला कर लहूलुहान कर दिया। इतना ही नहीं बीच बचाव को आये क्षेत्रीय लोगों पर हमला बोलकर उनको चोटिल कर दिया। मामला डस्टबिन में कूड़ा डालने को लेकर बताया गया है। सूचना पर पहंुची पुलिस ने घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल महिला के पति की तहरीर पर दरोगा की पत्नी के खिलाफ विभिन्न घाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटनाक्रम के मुताबिक साहब जी नगर निवासी दरोगा की पत्नी ने डस्टबिन में कूड़ा न फेंककर सड़क पर गिरा दिया, जब इसका पड़ौसी महिला ने विरोध किया, तो दरोगा की पत्नी रेखा बालियान ने दबंगई दिखाते हुए हथौड़े से मारकर डस्टबिन तोड़ डाला। इस दौरान वहां मौके पर एकत्र हुए आसपास के लोगों ने जब दरोगा की पत्नी की इस हरकत का विरोध किया, तो दरोगा की पत्नी ने अचानक पड़ौसी महिला पर लाठी, डंडों से हमला कर पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। बीच बचाव को आये लोगों को भी इस दौरान चोंटे लगी। घायल महिला के बेहोश होने पर अफरा तफरी मच गयी।

 

 

सूचना मिलते ही डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला के सिर में गहरी चोंटे होने के चलते सात टांके लगाये गये तथा एक्सरे में महिला राधिका के हाथ की हड्डी में फ्रैक्चर बताया। घायल महिला के पति राकेश कुमार ने आरोपी महिला के खिलाफ थाना सदर बाजार मंे तहरीर दी, जिस पर थाना प्रभारी के निर्देश पर तत्काल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ धारा 504, 506, 323 व 452 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

 

गौरतलब है कि आरोपी महिला इससे पूर्व भी कई बार साहब जी नगर में नालियों को बंद कर व सड़क पर गंदगी फैलाने का काम करती चली आ रही है। तत्कालीन नगरायुक्त गजल भारद्वाज ने भी स्वयं मौके पर पहुंचकर आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई भी की थी और चेतावनी भी दी थी कि आज के बाद नालियों को बंद किया और सड़कों पर गंदगी फेंकी तो कठोर कार्रवाई अमल में लायी जायेगी। इसी मुहिम के तहत आरोपी महिला के घर के पास डस्टबिन लगवाकर उसमें गंदगी फेंकने के निर्देश दिये गये थे। बताया जाता है कि इसी से परेशान होकर आरोपी महिला ने आज मौका मिलते ही डस्टबिन को तोड़ डाला तथा विरोध करने पर पड़ौसियों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

 

 

उधर, नगर निगम के महापौर डॉ.अजय कुमार सिह ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी महिला के खिलाफ डस्टबिन तोड़ने के आरोप में नोटिस जारी किया गया है तथा डस्टबिन के हुए नुक्सान की भरपाई करने के निर्देश दिये गये है। यदि महिला द्वारा नोटिस के बावजूद जुर्माना अदा नहीं किया गया, तो घर का सामान कब्जे में लेकर उससे क्षतिपूर्ति की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय