Friday, May 3, 2024

सहारनपुर में बिजली चेकिंग करने गई टीम के साथ की गई गाली-गलौज और मारपीट, लाइनमैन की हालत बिगड़ी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। बिजली चेकिंग करने गई टीम के साथ ग्रामीणों ने गाली-गलौज कर दी। इस दौरान कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की गई।  जिससे लाइनमैन की हालत बिगड़ गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के नानौता क्षेत्र के गांव काशीपुर में बिजली चेकिंग करने गए निगम अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ ग्रामीणों ने गाली-गलौज कर मारपीट कर दी। जिसमें एक लाइनमैन घायल हो गया। निगम कर्मचारियों ने तीन लोगों के विरुद्ध सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करते हुए मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
 ग्राम कुंआखेड़ा स्थित उपकेंद्र के अवर अभियंता मुकुल कुमार ने बताया कि विद्युत उपकेंद्र के गांव काशीपुर में जेई मुकुल कुमार, जेई अर्जुन सिंह व लाइनमैन राशिद के साथ बिजली की चेकिंग की जा रही थी। आरोप है कि बिजली चेकिंग के दौरान गांव के तीन ग्रामीणों ने गाली-गलौज करते हुए अभद्रता की और टीम के साथ मारपीट कर दी। इस दौरान मारपीट में लाइनमैन राशिद की हालत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गया।
पीड़ित अवर अभियंता मुकुल कुमार ने अवर अभियंता अर्जुन सिंह, अवर अभियंता राकेश सिंह, अवर अभियंता बृजगोपाल, अवर अभियंता संजय कुमार, टीजी टू अमित कुमार, कुशलपाल, लाइनमैन राशिद, सुनील, अनुज आदि के साथ थाने पर पहुंचकर तहरीर देते हुए आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी निरीक्षक चंद्रसेन सैनी ने कहा कि मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय