Thursday, May 30, 2024

मुजफ्फरनगर में लिटिल चैंप बेबी शो में पहुंची मंत्री संजीव बालियान की धर्मपत्नी, विपक्ष को दिया करारा जवाब

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के केशवपुरी स्थित सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कॉलेज में लिटिल चैंप बेबी शो का आयोजन किया गया। जहां नन्हे-मुन्ने छात्र छात्राओं ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक व देशभक्ति से ओतप्रोत कार्यक्रम पेश किए। कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान की पत्नी सुनीता बालियान और बीजेपी के वरिष्ठ नेता गौरव स्वरूप पहुंचे। कार्यक्रम का शुभारंभ भारत माता और मां सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष मंत्री संजीव बालियान के कामों से घबराया हुआ है। और 24 के लोकसभा चुनाव में जनता मंत्री के कामों पर वोट देगी।

सरस्वती शिशु मंदिर इंटर कॉलेज में पहुंची मंत्री संजीव बालियान की धर्मपत्नी सुनीता बालियान ने स्कूल के शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि शिशु मंदिर के सभी बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करती हूं।
आगामी लोकसभा चुनाव पर मंत्री बालियान की पत्नी सुनीता बालियान ने कहा कि जो काम करता है। उसी को सब काम के लिए कहते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि यही उम्मीद सब मंत्री संजीव बालियान से करते हैं कि काम तो मंत्री जी ही करेंगे। विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष उन्हें रोकने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि यहां का विपक्ष मंत्री संजीव बालियान से अपने आप को कमजोर मान रहा है इसीलिए इस तरह का माहौल मुजफ्फरनगर में मनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर की जनता जानती है कि डॉक्टर संजीव बालियान ने पिछले 9 सालों में मुजफ्फरनगर को कितना डेवलपमेंट किया है। और कितनी सुविधाएं दी हैं सुनीता बालियान ने कहा कि किसी आम नागरिक से पूछ सकता है कि डॉक्टर संजीव बालियान ने उन्हें किस तरह खुशहाल बनाने का काम किया है और इसी के आधार पर हम आगामी 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे उन्होंने कहा कि 70 साल के इतिहास में आज तक ऐसा सांसद नहीं देखा होगा। दिल्ली एनसीआर में जो भी योजनाएं आती है वह सबसे पहले चाहते हैं कि यह योजना मुजफ्फरनगर में भी होनी चाहिए।

सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में पहुंचे बीजेपी के वरिष्ठ नेता गौरव स्वरूप ने विद्यालय के प्रबंधन समिति को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि अब से 40 साल पहले मेरा छोटा भाई इसी ही विद्यालय में पढ़ा है और तब्बू में एक बार इस विद्यालय में आया था और आज उन्हें एक बार फिर आने पर हर्ष महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि विद्यालय की बहुत सी मूलभूत सुविधाएं और जरूरत है उनमें मैं हमेशा अपना सहयोग देता रहूंगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय