Thursday, May 9, 2024

नोएडा में विदेशी युवक ने फ्लैट में महिला डॉक्टर से की अश्लील हरकत, विरोध करने पर भाईयों पर भी किया हमला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी में रहने वाली महिला डॉक्टर के साथ एक विदेशी युवक ने मारपीट कर अश्लील हरकत की। महिला को बचाने आए उसके भाइयों के ऊपर भी उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पैरामाउंट सोसायटी जीटा-दो में रहने वाली एक महिला डॉक्टर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनकी सोसायटी में रहने वाला अफ्रीका मूल का एक युवक डेविड जयालियन इम्पायर उन्हें काफी दिनों से तंग कर रहा है। उन्होंने बताया कि उनके भाइयों ने उसे पूर्व में चेतावनी दी थी, लेकिन वह सोमवार की रात को उनके  फ्लैट पर आया तथा महिला डॉक्टर का हाथ पकड़कर उन्हें खींचने लगा और अश्लील हरकत की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपने भाइयों को मौके पर बुलाया। जब पीड़िता के भाई मौके पर आए तो आरोपी ने उनके ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें पीड़िता के भाई को गंभीर चोट आई है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि ग्रेटर नोएडा में रह रहे नाइजीरिया और अफ्रीका मूल के नागरिकों का आजकल काफी आतंक है। ये लोग कई अपराधिक कृत्य में भी सम्मिलित हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय